NCB के ऑफिस पूरी प्लानिंग के साथ पहुंची थी दीपिका पादुकोण, मैनेजर करिश्मा के साथ की साठ-गांठ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

NCB के ऑफिस पूरी प्लानिंग के साथ पहुंची थी दीपिका पादुकोण, मैनेजर करिश्मा के साथ की साठ-गांठ


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जांच अब पूरी तरह बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट पर शिफ्ट हो गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी है। जो ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े हुए है। हैरानी की बाद ये है कि बॉलीवुड की चार दिग्गज अभिनेत्रियां एनसीबी की लिस्ट में सबसे ऊपर है। जिसमें एक्ट्रेस दीपिक पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। शनिवार यानि की आज एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण से पूछताछ की है। जिसमें दीपिका ने कई बड़े खुलासे किए है। इस पूछताछ के दौरान दीपिका ने उस ड्रग्स चैट को भी अपना बताया है लेकिन साथ ही एनसीबी ने दावा किया है कि दीपिका पूरी रणनीति के साथ यहां आई थी।

पूरी तैयारी के साथ आई दीपिका
दरअसल एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण से लगभग 5.30 घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान दीपिका पर कई तीखे सवालों की बौछार हुई। इनमे से कुछ सवालों के जवाब दीपिका ने दिए। तो कुछ सवालों पर दीपिका ने चुप्पी भी साधी। एनसीबी ने दीपिका से सबसे पहले ड्रग्स चैट से जुड़े सवाल किए। जिसे दीपिका ने अपना बताया। लेकिन साथ ही दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के दौरान कई सवालों के जवाब ऐसे दिए है। जिससे एनसीबी को संतुष्टि नहीं मिली। इसी वजह से अब एनसीबी का मानना है कि दीपिका और करिश्मा प्रकाश पूरी तैयारी के साथ आई थी।

करिश्मा ने मांगा था समय
बता दें कि एनसीबी इस तरह के दावें इसलिए कर रही है क्योंकि एनसीबी ने करिश्मा को समन भेजा था। तो उस दौरान उन्होंने खुद को बीमार बताया था और वकील के जरिए कहा गया था कि वह 25 सितंबर को एनसीबी ऑफिस पूछताछ में सहयोग करने के लिए पहुंच जाएंगी। एनसीबी का कहना है किजब दीपिका को नोटिस भेजा गया था तब वह गोवा में थी लेकिन जब वह मुंबई आई तो करिश्मा के साथ दिखाई दी। ऐसे में माना जा रहा है कि ये समय करिश्मा ने इसलिए मांगा था ताकि वह दीपिका के साथ बैठकर इस मामले पर पूरी तरह प्लानिंग कर सके और तय कर सकते कि एनसीबी की पूछताछ का कैसे सामना करना है।

दीपिका का कबूलनामा
हालांकि, पूछताछ के दौरान दीपिका ने पहले चैट को लेकर मना कर दिया था लेकिन जब एनसीबी ने करिश्मा और दीपिका को सामने बैठाकर पूछताछ की। तो काफी बहस के बाद एक्ट्रेस ने कबूल किया कि वह चैट में ‘माल’ मांग रही थी। वहीं, दीपिका पादुकोण से पूछताछ अब खत्म हो गई है और सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जारी है। पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। लेकिन एनसीबी श्रद्धा कपूर से सीबीडी ऑयल को लेकर जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश में लगी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment