NCB के सामने खुला सुशांत की फॉर्महाउस वाली पार्टियों का राज, हुए चौंकाने वाले खुलासे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

NCB के सामने खुला सुशांत की फॉर्महाउस वाली पार्टियों का राज, हुए चौंकाने वाले खुलासे

 

Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में हैं। रिया को फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में ही रहना पड़ेगा। इस केस में एनसीबी की जांच लगातार जारी है। अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के फार्महाउस (Farmhouse) पर एनसीबी (NCB) की टीम ने छापा मारा है, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ हैं। जीन्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी ने सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस से हुक्का, दवाइयां, ऐशट्रे जैसी कई चीजें जब्त की हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फार्महाउस पर सुशांत, रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी समेत अन्य कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ पार्टी किया करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत इस फार्महाउस के लिए प्रत्येक माह 2.50 लाख रुपये देते थे।

कुछ दिन पहले अभिनेता के पहले रह चुके ड्राइवर अनिल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत खुश रहते थे। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह सर को मैंने कभी-भी ड्रग्स लेते नहीं देखा। यहां तक कि फार्महाउस या घर पर उनके कोई पार्टी नहीं हुआ करती थी। हां, वह स्मोक अवश्य करते थे मगर मेरे सामने उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए। इसके अलावा उन्हें मैंने कभी डिप्रेशन में भी नहीं देखा। उन्हें देखकर लगता ही नहीं था कि वह तनाव में हो सकते हैं। वह बहुत बिजी रहते थे और शूटिंग के दौरान बहुत एक्टिव भी रहते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment