सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन पर अब होगा बड़ा खुलासा, NCB के हत्थे चढ़ा ‘ड्रग पेडलर’

 

ड्रग पेडलर 2

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब सीबीआई और एनसीबी की टीम तेजी से जांच कर रही है। एक तरफ सीबीआई लगातार दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार से घंटों पूछताछ कर रही है तो वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी सुशांत केस में ड्रग एंगल की कड़ी जांच कर रहा है लेकिन अब इस मामले में एनसीबी के हाथ बहुत बड़ा सबूत लगा है। जिससे सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल का सारा सच सामने आ जाएगा। दरअसल एनसीबी ने मुंबई से एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। जिसका संबंध रिया चक्रवर्ती के भाई से हो सकता है।

दावा किया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने मुंबई में जिस ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है वह बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करता है। इतना ही नहीं, इस शख्स का कनेक्शन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी माना जा रहा है। जिसके चलते अब एनसीबी की टीम ये पता लगाने में जुटी है कि ड्रग पेडलर और शौविक चक्रवर्ती के बीच कोई कनेक्शन है या नहीं? इसी वजह से रिया चक्रवर्ती के परिवार से लंबी पूछताछ चल रही है।

बता दें रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत से धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था। जिसके चलते ईडी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सख्त जांच में जुटी थी। इस जांच में ईडी की टीम ने जब रिया चक्रवर्ती के फोन को खंगाला। तो ऐसी कई वॉट्स ऐप चैट सामने आई। जिसमें रिया ड्रग से जुड़ी बातें कर रही है। जिसके बाद ही सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आया। वॉट्स चैट में रिया किसी सुश नाम के व्यक्ति के लिए ड्रग्स मांगती भी हुई नजर आ रही थी। जिसके बाद ही रिया चक्रवर्ती ईडी और सीबीआई के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों के शक के घेरे में भी आ गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments