NCB की रडार पर दीपिका के साथ काम कर चुके 3 एक्टर, S, R और A से शुरू होता है नाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

NCB की रडार पर दीपिका के साथ काम कर चुके 3 एक्टर, S, R और A से शुरू होता है नाम

 

ACTORES

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गई। एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रग्स नगरी का चौंकानें वाला खुलासा हुआ। जिसमें कई मशहूर हस्तियां फंस गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में तेजी से जांच कर रही है। एनसीबी ने अब तक इस केस में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से लंबी पूछताछ की है लेकिन अब बॉलीवुड हसिनाओं को बाद एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के एक्टर आ गए है। जिनके खिलाफ जल्द ही एनसीबी एक्शन लेने की तैयारी में जुटी गई है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रोड्यूसर क्षितित रवि प्रसाद ने एनसीबी की पूछताछ में तीन बॉलीवुड अभिनेताओं का नाम लिया है। जिनका ड्रग्स कनेक्शन है। इन तीनों अभिनेताओं का नाम S, R और A से शुरू होते हैं। A से जिस अभिनेता का नाम शुरू होता है वो खुद भी ड्रग्स लेता था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था। इस A नाम के अभिनेता का नाम क्रिकेटर से भी जुड़ा है। खास बात ये है कि यह तीनों अभिनेता दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके है। जिस वजह से अब एनसीबी इन तीन एक्टर्स के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है। माना जा रहा है कि जैसे ही एनसीबी के हाथ तीनों अभिनेताओं के खिलाफ सबूत लगेंगे। सबूत मिलने पर 15 दिन में NCB इन स्टार्स को समन भेज सकती है।

बता दें कि बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट में अब तक एनसीबी ने 35 लोगों से लंबी पूछताछ की है। जिन्हें अभी तक क्लीन चिट नही दी गई और 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स पैडलर केजे ऊर्फ करमजीत ने NCB को 50 लोगों के नाम बताए है। जिनका ड्रग्स कनेक्शन है। इन 50 नाम के सामने आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री मे हड़कंप मच गया। वहीं, दूसरी तरफ एनसीबी ने करमजीत का फोन जब्त कर लिया है और डाटा रिकवर करने की कोशिश की जा रही है ताकि एनसीबी उन नामों का मिलान कर सके। जिसके बाद एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के और लोग आ सकते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment