MP के छोटे-छोटे बच्चों की ‘मामा’ सोनू सूद से गुहार, ‘PM मोदी और CM से ऐसा करने को कह दीजिए’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

MP के छोटे-छोटे बच्चों की ‘मामा’ सोनू सूद से गुहार, ‘PM मोदी और CM से ऐसा करने को कह दीजिए’

 

sonu sood

लॉकडाउन (Lockdown) में जहां एक तरफ पूरा देश मुश्किल में था, तो वहीं बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के मसीहा बनकर आए और मदद की। उस वक्त सोनू सूद ने मजदूरों को अपने घर भेजने की पहल शुरू की थी और आज हर इंसान जो मुश्किल में है, उसे कोई प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री नहीं बल्कि सोनू सूद याद आ रहे हैं। हाल ही में, छोटे-छोटे बच्चों ने सोनू सूदसे मदद की गुहार लगाई है। छोटे-छोटे बच्चों ने सोनू सूद से अपील की है कि वे गांव की सड़क के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) से बात करिए।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिन बच्चों ने सोनू को लेटर लिखा है वे मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले के रहने वाले स्कूल स्टूडेंट हैं। स्कूल बच्चों ने सोनू सूद को लेटर लिखने समय उन्हें मामा कहा। लेटर में छात्रा लिखती है, 100 से ज्यादा बच्चे पास के गांव खारा में जाते हैं, पर मेरे गांव में खारा जाने के लिए जो सड़क है, वह मिट्टी की बनी हुई है। उसमें घुटने तक दलदल है और एक नदी भी है

छात्रा आगे कहती है, सड़कों पर पानी भरने से हम लोग रोज दलदल में गिर जाते हैं। कपड़ें और किताबें सब खराब हो जाती हैं। गांव की इस मुसीबत के बार में प्रधानमंत्री जी और शिवराज मामाजी को भी लिखा गया है, लेकिन सड़क नहीं बनाई जा रही है। सोनू सूद मामाजी आप बोल दें, ताकि हम बच्चे स्कूल तक जा सकें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment