बॉलीवुड एक्टर के साथ अंतरंग पलों में खोई करीना कपूर, लीक हुआ MMS - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

बॉलीवुड एक्टर के साथ अंतरंग पलों में खोई करीना कपूर, लीक हुआ MMS


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज 40 साल की हो गई हैं. इस खास दिन को बेबो ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. करीना बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं. भले ही करीना की डेब्यू फिल्म रिफ्यूजी फ्लॉप हो गई थी. लेकिन करीना ने हार नहीं मानी और खूब मेहनत की. इसके बाद तो करीना ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और बन गई बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस. करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी फेमस हैं. उनका शाहिद कपूर के साथ भी काफी लंबा रिलेशनशिप रहा है. तब तो कहा जाता था कि दोनों शादी कर लेंगे पर ऐसा नहीं हुआ.

करीना ने किया था प्रपोज
दोनों के बीच इश्क 2004 में रिलीज हुई फिल्म फिदा से शुरू हुआ था. इसी फिल्म के दौरान खबरें सामने आई थीं कि, दोनों का अफेयर चल रहा है. खबरें तो ऐसी भी सामने आई थीं कि, करीना ने ही पहल करते हुए शाहिद को प्रपोज किया था और एक इंटरव्यू में खुद करीना ने कबूला था कि वह शाहिद की तरफ आकर्षित हुई थीं. उन्होंने ही शाहिद को डेट पर चलने के लिए कॉल व मैसेज किए थे.

शाहिद के लिए बन गई वेजेटेरियन
करीना शाहिद से कितना प्यार करती थीं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने शाहिद के लिए नॉनवेज छोड़ दिया था और वेजेटेरियन बन गई थीं. इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भले ही पसंद की गई हो पर फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं किया. दोनों की साथ में जो फिल्म हिट हुई थी उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान खबर मिली थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

एक्ट्रेस के कारण ब्रेकअप
दोनों के अलग होने की खबर से हर कोई हैरान था. कहा जाता है कि करीना की सैफ से लगातार नजदीकियां बढ़ती जा रही थीं और इसी वजह से दोनों अलग हो गए. वहीं कुछ लोगों का मानना था कि, शाहिद की को स्टार रहीं अमृता राव के साथ संबंध के कारण करीना शाहिद से अलग हुई थीं. खैर सच्चाई जो भी है दोनों फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं.

MMS लीक
वैसे तो इंडस्ट्री के कपल्स के अंतरंग पलों के वीडियो लीक होना कोी बड़ी बात नहीं है. लेकिन उस वक्त हंगामा मच गया था जब करीना और शाहिद का MMS वीडियो लीक हुआ. वायरल वीडियो में दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद शाहिद और करीना दोनों में से किसी ने भी जवाब नहीं दिया था. लेकिन वीडियो में साफ-साफ करीना और शाहिद ही नजर आ रहे थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment