पायल घोष के समर्थन में रवि किशन, बोले- इस पर होनी चाहिए कार्यवाई, ये Metoo है.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

पायल घोष के समर्थन में रवि किशन, बोले- इस पर होनी चाहिए कार्यवाई, ये Metoo है..

 

बॉलीवुड के चर्चित फिल्म डायरेक्टरों में से एक अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष ने योन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ती दिखाई पड़ रही है। पहले ही पूरा बॉलीवुड ड्रग पैडलर के नेटवर्क में घिर चुका है, और अब #metoo के जरिए अभिनेत्रियां अपनी दबी आवाज को बुलंद कर रही हैं। अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों पर भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। रवि किशन ने न्यूज एजेंसी को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर कोई महिला किसी पर इस तरह के आरोप लगाती है तो उसपर कार्यवाई की जानी चाहिए। इस तरह के आरोप बेहद संघीन आरोपों में से एक हैं। हालांकि अनुराग कश्यप ने इन बयानों को बेबुनियाद ठहरा दिया है। उनका कहना है कि पायल घोष अपनी मर्यादा भूल बैंठी हैं।

रवि किशन ने कहा, “आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है. अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं. ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं”

 

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था, “उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था. कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है. ये मुझे आज भी परेशान करता है”

कंगना ने की अरेस्ट की मांग

वहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी पायल घोष के समर्थन में खड़ी दिखाई दी हैं, कंगना ने कहा कि वह इंसाफ की लड़ाई में आगे और अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग कर रही हैं.

कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “हर आवाज मायने रखती है #MeToo #ArrestAnuragKashyap.”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment