#MeToo के आरोपी अनुराग कश्यप के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, बताया सबसे बड़ा ‘फेमिनिस्ट’

 

Taapsee anurag

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने अभिनेता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के ऊपर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से न्याय की गुहार लगाई है और सुरक्षा देने की मांग की है। इसके बाद से ही अनुराग कश्यप के खिलाफ कई लोगों खड़े नजर आएं। हालांकि, अनुराग ने इस सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है और इसे उनके खिलाफ साजिश बताया है। इसी बीच, अनुराग की दोस्त और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने डायरेक्टर का समर्थन दिखाया है और उन्हें सबसे बड़ा फेमिनिस्ट (Feminist) तक कह डाला है।

तापसी ने बताया फेमिनिस्ट
तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुराग के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अनुराग के कंधे पर हाथ रख कर टहलती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, तापसी ने अनुराग को इशारों इशारों में बेगुनाह बताते हुए फेमिनिस्ट कहा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्योंकि, तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।

लाइब्रेरी में आपत्तिजनक वीडियो दिखाया
बता दें कि, पायल घोष ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अपनी आपबीती बताई थी और कहा था कि अनुराग ने उनके साथ गलत करने की कोशिश की थी। उन्होंने इस पर इंटरव्यू में विस्तार से बात की। उन्होंने कहा कि, अनुराग एक दफा उन्हें लाइब्रेरी ले गए थे जहां उन्होंने पायल को आपत्तिजनक वीडियो दिखाया था। उन्होने अनुराग के खिलाफ हैशटैग मीटू पर भी आवाज उठाई थी लेकिन उस दौरान कोई भी एक्शन नहीं लिया गया। पायल ने यहां तक कहा है कि अगर अनुराग उनसे माफी मांग लेते तो शायद वह उन्हें माफ कर देती।

सभी आरोप बेबुनियाद: अनुराग
वहीं, अनुराग ने पायल के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर सफाई दी कि इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments