ड्रग पैडलर में सारा-रकुल का नाम, सोशल मीडिया पर छाए एक्ट्रेस के ‘MEME’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

ड्रग पैडलर में सारा-रकुल का नाम, सोशल मीडिया पर छाए एक्ट्रेस के ‘MEME’


 दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB की टीम ताबड़तोड़ कार्यवाई को अंजाम दे रही है। बता दें कि ड्रग मामले में आरोपी सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अधिकारियों ने इस पूरे ड्रग पैडलर की चैन पर शिकंजा कसना तेज कर दिया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने NCB पूछताछ में कई सेलेब्स के नाम अधिकारियों को दिए हैं। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आने के बाद NCB की टीम ने सम्मन भेजना शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में खुलासा किया है कि अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत की दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा यह सब ड्रग टीम में शामिल थे। जांच एजेंसी रोजाना इस मामले में नए-नए खुलासे कर रही है। वहीं ड्रग पैडलर में रिया का भाई भी आरोपी पाया गया है, जिसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

इस बीच जब से फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के ड्रग्स लेने की बात सामने आई है, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाना शुरू कर दिया है। कईयों ने तो अभिनेत्रियों के MEME भी वायरल कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का MEME काफी वायरल हो रहा है। लोग बड़े चाव से इसे शेयर कर रहे हैं। यह ‘MEME’ काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ड्रग्स लेने के बाद सारा अली खान ऐसा बर्ताव करती हैं।

बहरहाल ड्रग मामले को लेकर लगभग 15 बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी की रडार पर हैं, और यह पता चला है कि वे बी-श्रेणी के अभिनेताओं हैं। इस बीच, खबर है कि रिया चक्रवर्ती और अन्य 5 आरोपियों को जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट स्थानांतरित करने की संभावना है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment