ड्रग केस: KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान की हिस्सेदारी पर लीगल टीम ने दिया बड़ा बयान, NCB की रडार पर है एजेंसी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

ड्रग केस: KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान की हिस्सेदारी पर लीगल टीम ने दिया बड़ा बयान, NCB की रडार पर है एजेंसी

 

SALMAN KHAN

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर आई KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान खान की हिस्सेदारी होने की खबरों को उनकी लीगल टीम ने खारिज कर दिया। सलमान की लीगल टीम ने कहा है कि मीडिया बिना वजह खबरों को तूल दे रहा है और खबरों को गलत तरीके से लोगों के सामने ला रहा है। डीएसके लीगल के आनंद देसाई ने सलमान की तरफ से एक बयान जारी किया,जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि-‘हमारे क्लाइंट मिस्टर सलमान खान की क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में किसी भी तरह की हिस्सेदारी नहीं है।’ उन्होंने कहा- ‘स्पष्ट किया जाता है कि सलमान खान की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से क्वान या इसके किसी समूह में किसी भी तरह की हिस्सेदारी नहीं है। साथ ही मीडिया से यह भी अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित न करें।’

वर्तमान में यह सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी ( KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी) एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के रडार पर है। वजह यह है कि एनसीबी के सामने इस एजेंसी के कुछ कर्मचारियों के कथित तौर पर अपने क्लाइंट के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत करने का मामला सामने आया है। इसी बीच यह भी खबर आई थी कि इस एजेंसी में सलमान खान की भी हिस्सेदारी है,जिसे लेकर उनकी लीगल टीम से स्पष्टीकरण जारी किया और मीडिया की खबरों को महज अफवाह बताया।

NCB ने क्वान के सीईओ को किया तलब

गौरतलब है कि एनसीबी ने क्वान की सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है,जिसे लेकर वह मगंलवार को बॉम्बे पोर्ट ट्रस्ट गेस्ट हाउस पहुंच गये हैं। इसके पहले एनसीबी ने क्वान कर्मचारी और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। अब दीपिका पादुकोण के मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया है। करिश्मा भी क्वॉन की कर्मचारी हैं और वह 25 सितंबर को वह एनसीबी की पूछताछ में हिस्सा लेंगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment