ड्रग मामला : सुशांत के फ़ार्म हॉउस पर ड्रग लाने वाले KJ को तलाश रही NCB, रिया ने बयान में किया है जिक्र

 

shushant-rhea

ड्रग मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने NCB को दिए अपने बयान में कहा था कि सिर्फ वह ही नहीं बल्कि उनके साथ और भी लोग ड्रग का सेवन करते थे। रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के नामों का खुलासा किया था जो ड्रग का सेवन करते थे। रिया ने NCB के सामने अपने कबूलनामें में दो युवा चर्चित कलाकारों के नाम भी गिनाएं थे जो सुशांत के साथ ड्रग का सेवन करते थे। रिया चक्रवर्ती ने 20 पन्नों का बयान NCB के सामने खुद लिखा था जिसमें उन्होंने KJ नाम के एक शख्स का जिक्र किया था। NCB अब उस KJ नाम के शख्स की तलाश कर रही है।

कबूलनामे में रिया ने एक महिला का भी नाम लिया था। साथ यह भी बताया था कि पूरी ड्रग मंडली सुशांत के लोनावाला फार्म हाउस में आते थे और वहीं पर पार्टी होती थी। रिया न बताया था कि KJ नाम का शख्स ही फार्म हाउस पर ड्रग उपलब्ध कराता था वह पूरी की पूरी खेप एक साथ लाता था। रिया ने करीब 20 पन्नों के अपने बयान में न सिर्फ अपनी पर्सनल जिन्दगी के बारे ने बताया है बल्कि बॉलीवुड की जिंदगी के बारे में भी कई अहम जानकारी दी है। 20 पन्ने के कबूलनामे में रिया ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात उनसे दोस्ती और प्यार तक की कहानी बयाँ की है। रिया ने यह भी बताया की कैसे एक फिल्म निर्माता सुशांत को बड़ी-बड़ी पार्टियों में ले जाता था और वहां क्या-क्या होता था। रिया चक्रवर्ती ने NCB को जानकारी दी कि लॉकडाउन के दौरान भी सुशांत के घर ड्रग आया था जिसे दीपेश सावंत ने कूरियर से भेजा था। किसी को शक न हो इसलिए ड्रग के पैकेट के साथ कुछ घरेलू सामान भी कुरियर के पैकेट में रखा गया था।

लॉकडाउन में कूरियर से आया था ड्रग

रिया के मुताबिक कुरियर  में आधा किलो बड्स (एक प्रकार का ड्रग्स) थे। रिया ने NCB को बताया कि सुशांत को बाइपोलर डिसॉर्डर की बीमारी थी। रिया ने उन पांच डॉक्टरों के नाम भी गिनाएं जो सुशांत का इलाज करते थे। हालंकि इन डॉक्टरों से सीबीआई पहले ही पूछताछ कर चुकी है। रिया ने कहा कि एक बार सुशांत की हालत इतनी खराब हो गयी थी तो उन्हें मुझे हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। रिया ने कहा जब 2918 में हम लोग यूरोप ट्रिप पर गये थे तो सुशांत अचानक ट्रिप बीच में छोड़कर इंडिया आ गये थे और उस वक्त वह मेरे घर पर रुके थे, जहां उन्होंने ड्रग का सेवन किया था। रिया का मुताबिक 2016 से 2018 तक सुशांत मुंबई के जिस फ्लैट में रहते थे (कैपरी हाइट्स), वहां भी ड्रग्स पार्टियां हुआ करती थीं, जिसमें कई सेलिब्रिटी भी मौजूद रहते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments