रिया के घर छापा मारने वाले IRS ऑफिसर हैं अजय देवगन की हीरोइन के पति, कई सेलेब्स पर कस चुके हैं शिकंजा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

रिया के घर छापा मारने वाले IRS ऑफिसर हैं अजय देवगन की हीरोइन के पति, कई सेलेब्स पर कस चुके हैं शिकंजा

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद इस केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कर रही है। हाल ही में, NCB अधिकारियों ने इस केस की संदिग्ध और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और एक्टर के फ्लैट मैनेजर सैम्युल मिरांडा के घर पर छापा मारा जिसके बाद अधिकारियों ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) और सैम्युल को गिरफ्तार कर लिया गया।  रविवार और सोमवार को NCB अधिकारियों ने रिया से भी पूछताछ की थी। NCB अब एक्शन मोड में आ गई है। इस केस में NCB टीम को समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) लीड कर रहे हैं जिनका बॉलीवु़ड से गहरा कनेक्शन है।

समीर वानखेड़े 2008 बैच के IRS ऑफिसर अधिकारी हैं। इससे पहले वह कस्टम में थे। समीर ने भारतीय राजस्व सेवा (IRS) अधिकारी बनने के बाद उनकी पहली पोस्टिंग मुंबई (Mumbai) स्थित छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर डिप्टी कस्टिम कमिश्नर के तौर पर तैनात थे।
sameer wankhede
इसके बाद, इनका ट्रांसफर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) में हो गया। समीर वानखेड़े ने महज कुछ साल पहले ही एनसीबी ज्वाइन किया है। समीर वानखेड़े के शिकंजे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं जोकि ड्रग एडिक्ट हैं।

समीर वानखेड़े ने अनुराग कश्यप से लेकर विवेक ऑबरॉय तक के घर पर छापेमारी कर चुके हैं। उन्होंने दो साल में 17 हजार करोड़ रुपए के ड्रग पकड़ा है। साल 2013 में उन्होंने मीका सिंह को इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अघोषित विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था। बता दें कि समीर वानखेड़े का बॉलीवुड से भी कनेक्शन है।
sameer with wife
दरअसल, समीर ने एक्टर अजय देवगन की हीरोइन के साथ सात फेरे लिए हैं। उन्होंने गंगाजल में अजय देवगन की पत्नी बनी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर से शादी की है। क्रांति मराठी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment