IPL 2020: मैच शुरू होने से पहले दिल्ली टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हुए चोटिल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

IPL 2020: मैच शुरू होने से पहले दिल्ली टीम को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हुए चोटिल


आईपीएल सीजन 2020 (IPL 2020) का शानदार शुरूआत हो चुका है. CSK और मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच हुई कड़ी टक्कर के बाद दर्शक और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल आज यानी 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL 2020 की दूसरी कड़ी टक्कर है. लेकिन उससे पहले ही फैंस के लिए बुरी खबर आई है, क्योंकि मैच प्रैक्टिस के दौरान दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) चोटिल हो गए हैं. इसलिए कहा जा रहा है कि आज के मैच में वो दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

बताया तो ये भी जा रहा है कि आने वाले कुछ और मैच में भी वो खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. ऐसे में वो आईपीएल (IPL 2020) के कुछ मैच से बाहर किए जा सकते हैं. दरअसल आज रात आईपीएल के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Delhi Capitals vs Kings XI Punjab) आपस में भिड़ने वाली हैं. फिलहाल वेबसाइट क्रिकबज़ की माने तो इशांत को बैक इंजरी हुई है. लेकिन अभी तक दिल्ली टीम की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.

इशांत शर्मा के इंजरी का इतिहास
हालांकि ये पहली दफा नहीं है जब इशांत इस तरह चोटिल हुए हैं. अक्सर वो खेलते समय घायल हो ही जाते हैं. कई बार इंजरी के चलते वो टीम इंडिया से भी बाहर होते रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इशांत के नाम चोटिल होने का एक लंबा इतिहास रहा है. यहां तक कि इस साल के शुरूआती महीने में ही टखने में चोट लगने की वजह से वो पूरे एक महीने तक इंडिया टीम से बाहर थे. ऐसे में जब न्यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया टीम की टेस्ट सीरीज़ हुई उसके बाद फिर इशांत अपने टखने को इंजरी कर बैठे थे. फिलहाल चोट लगने की वजह से इशांत को आराम करने के लिए कहा गया है. उनकी जगह टीम में हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान को शामिल किया जा सकता है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment