Flipkart पर चल रहे महाबचत ऑफर का आखिरी मौका आज, इन सामानों पर मिल रही है भारी छूट

कोई नया इलेक्ट्रॉनिक समान या मोबाइल लेने से पहले हम सभी लोग छूट या ऑफर तलाशते हैं। ऐसे में अगर भी ऐसे मौके ढूंढ़ रहे हैं, तो देर न करें Flipkart की बेवसाइट पर जाएं और ऑनलाइन शॉपिग करें और बंपर डिस्काउंट पाए। आज ही आखिरी मौका है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर 18 तारीख से 20 तारीख तक Flipkart Big Saving Days सेल चल रही है, जिसका अंतिम दिन है। इस सेल के दौरान ग्राहक कई सामान पर काफी अच्छी डील का फायदा पा सकते हैं। Flipkart के इस सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट, फैशन, ब्यूटी जैसे कई सामान पर भारी छूट पा सकते हैं। इतना ही नहीं सेल में iPhone SE से लेकर Redmi K20 Pro और Poco X2 जैसे फोन पर भी काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

iPhone- इस सेल में एप्पल के किफायती iPhone SE पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है। इस फोन की स्टार्टिंग कीमत 42,990 रुपये है और सेल में 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट को 35,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा इसके 128GB और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

TV- अगर आप नई टीवी खरीदने के बारें में सोच रहे हैं तो फिलिप्स का 43 इंच का फुल-एचडी स्मार्ट टीवी को 24,999 रुपये में उपलब्ध कराया, जिसकी असल कीमत 55,990 रुपये है। टीवी को खरीदने के लिए अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो टीवी को और सस्ता खरीदा जा सकता है।

Poco फोन- अगर आप बिग सेविंग डेज़ से पोको M2 Pro खरीदते हैं तो आपको काफी फायदा होगा। इस फोन एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत फोन पर 3 हज़ार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है, साथ ही इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप भी है।

Samsung Galaxy A21s- सैमसंग गैलेक्सी A21s को सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। फोन की असल कीमत 17,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट नए फोन के बदले पुराना एक्सचेंज करने पर 14,250 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी दिया रहा है। Samsung Galaxy A21s में कई खासियत हैं, जिसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बड़ी बैटरी शामिल है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments