Flipkart Bumper Sale: हर सामान पर दी जा रही भारी छूट, 99 रुपये में करें शॉपिंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

Flipkart Bumper Sale: हर सामान पर दी जा रही भारी छूट, 99 रुपये में करें शॉपिंग

 

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला फ्लिपकार्ट इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर के आया है। आज सितंबर महीने की पहली तारीख से सबसे बड़ी महा सेल (Sale) फ्लिपस्टार्ट डेज (Flipstart days) शुरू हो गई है। तो इंतजार किस बात का जाइए इस महा सेल का लुफ्त उठाइए। खैर अब तो शॉपिंग करना बेहद आसान हो गया है, कहीं जाने की भी जरूरत नहीं है। अपने मोबाइल फोन में फ्लिपकार्ट (Flipkart) की ऐप्लीकेशन खोलिए और इस बंपर ऑफर का लाभ लीजिए। चलिए आपको बताते हैं इस सेल के दौरान आपको कितने रुपए तक छूट मिल सकती है। दरअसल फ्लिपकार्ट इस सेल के दौरान अपने यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स, ग्रोसेरी से लेकर कई कैटेगरी के सामान पर अच्छी डील और डिस्काउंट दे रहा है। ध्यान रहे ये सेल (Sale) सिर्फ तीन दिन के लिए ही है। आप 1 सितंबर से लेकर 3 सितंबर तक भारी प्रोडक्टों पर छूट ले सकते हैं।

इस सेल में ग्राहकों को 99 रुपये में भी शॉपिंग करने का मौका दिया जा रहा है. इस सेल में ग्राहक कपड़े, जूते अन्य सामानों पर 40-80% की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक सामान, टीवी, AC और रेफ्रिजरेटर पर 80% तक की छूट दी जा रही है।

इसके अलावा इस सेल में यूज़र्स को फोन,होम थिटर्स, लैपटॉप,स्पीकर्स, हेडफोन, कैमरा समेत कई काम के सामान पर नो कॉस्ट ईएमआई (No cost EMI), एक्सटेंडेड वारंटी और एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन दिया जा रहा है।

Flipkart से सेल में सामान खरीदने के लिए अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड या फेडरल बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

मालूम हो कि फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल (Sale) में ग्रोसरी आइटम पर 50% तक की छूट दी जा रही है. अधिक ऑफर जानने के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट को लॉग इन कर डिटेल ले सकते हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment