कानूनी पचड़े में फंसी शिल्पा शेट्टी, इस एक्टर ने अभिनेत्री और राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज करवाई FIR - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

कानूनी पचड़े में फंसी शिल्पा शेट्टी, इस एक्टर ने अभिनेत्री और राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

 

Shilpa raj kundra against FIR

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस और उनके पति राज कुंद्रा पर एफआईआर दर्ज हुई है. बताया जा रहा है कि ये केस उनके खिलाफ मुंबई के ही एक पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया गया है. ये FIR एक्ट्रेस और उनके पति कुंद्रा के खिलाफ एक्टर और प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने दर्ज करवाया है. इस शिकायत में सचिन जोशी की ओर से उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही सचिन की तरफ से ये भी बताया गया है कि उन्होंने एक स्क्रीम के आधार पर एक किलो सोने की खरीदारी की थी. उस दौरान कंपनी के मालिक शिल्पा शेट्टी और राजकुंद्रा ही थे.

क्या है पूरा मामला
दरअसल सचिन जोशी ने शिकायत में अपने बयान में कहा है कि, साल 2014 की बात है जब मैनें सतयुग गोल्ड प्राईवेट लिमिटेड कंपनी से एक स्क्रीम के आधार पर गोल्ड खरीदा था, और कंपनी के मालिक राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी ही थे. उन्होंने ये भी बताया है कि ये सोना एक्टर ने 18.58 लाख रूपए में लिया था. जिस पर उन्हें एक स्क्रीम के तहत छूट को लेकर एक गोल्ड कार्ड दिया गया था. इस कार्ड की वैलिडिटी पांच सालों के लिए कंपनी ने बताई थी. साथ ही ये भी कहा था कि इसका सही समय आने के बाद इस कार्ड के बदले सोना ले सकते हैं. इसके आगे सचिन ने कहा कि जब साल 2019 में पूरे 5 साल बीत गए तो उन्होंने सोना खरीदने के लिए कंपनी का रूख किया. जहां पर पहुंचने के बाद पता चला कि कंपनी बंद हो गई है. सचिन जोशी का कहना है कि सोना पाने को लेकर उन्होंने कई तरह की कोशिश भी की लेकिन ऐसा हो नहीं सका. ऐसे में तंग आकर उन्हें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाना पड़ा.

फिलहाल मीडिया के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो अभी तक इस केस पर शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है. हालांकि कई खबरों के मुताबिक इस केस को लेकर शिल्पा के करीबियों की ओर से बयान दिया गया है कि सचिन को वो सोना तब तक नहीं दिया जाएगा जब तक कि वो बकाया राशि को कोर्ट के जरिए भर नहीं देते हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment