थानेदार प्रेमी ने धोखा दिया तो कांस्टेबल ने ख़ुदकुशी कर ली, पति ने दर्ज करायी FIR - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

थानेदार प्रेमी ने धोखा दिया तो कांस्टेबल ने ख़ुदकुशी कर ली, पति ने दर्ज करायी FIR

 

shruti

बिहार के अररिया जिले में एक शादीशुदा कास्टेबल ने प्रेमी थानेदार से धोखा खाने के बाद फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। उसका शव उनके आवास पर झूलता मिला, जिसके बात कांस्टेबल के पति ने थानेदार के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी। घटना की सूचना मिलते ही एसपी हृदयकान्त भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। इसके साथ ही आरोपी थानेदार को निलंबित कर उसकी गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गये हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना अररिया जिले के सिमराहा थानाक्षेत्र की है। महिला कांस्टेबल श्रुति जो कि शादीशुदा थीलेकिन वह नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन से प्रेम करती थी। कुंदन से भी उसे पहले अपने साथ रखने की बात की थी, लेकिन बाद में वह मुकर गया जिससे परेशान होकर श्रुति में आत्महत्या कर ली।

श्रुति के पति गौरव ने नरपतगंज थानाध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी बताते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया जिसके बाद SHO किंग कुंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक श्रुति और किंग कुंदन का अफेयर काफी समय से चल रहा था और दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चूका था। इसके पहले भी दोनों के बीच हुए विवाद का निपटारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कराया था। इधर श्रुति के पति गौरव कुमार गुप्ता ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि मेरी पत्नी को किंग कुंदन ने पहले साथ रखने की बात कही, लेकिन बाद में बच्चों की कसम देकर वह अपनी बाद से मुकर गया जिससे मेरी पत्नी श्रुति ने मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर जान दे दी।

थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी के आदेश 

हावभाव से सहमे नजर आ रहे गौरव से सिर्फ इतना कहा कि मैंने अधिकारियों को किंग कुंदन के खिलाफ लिखित शिकायत दे दी है, लेट ही सही इंसाफ जरूर होगा। गौरव ने बताया की सुबह अचानक से श्रुति के फोन आया और उसने कहा गौरव मुझे माफ़ कर देना। गौरव बताते हैं कि मैंने श्रुति को फोन पर बहुत समझाया लेकिन उस समय मैं उसके साथ नहीं था। नहीं तो इतनी बड़ी घटना न घटती। श्रुति के पति ने बताया कि उस थानेदार से वह लगातार फोन पर बातचीत करती थी और दोनों के बीच चैट भी होती रहती थी। इधर SHO किंग कुंदन की गिरफ्तारी के आदेश के फारबिसगंज SDPO गौतम कुमार ने का कहना हैं की किंग कुन्दन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।आरोपी थानेदार मौके से फरार हो चुका है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment