Ex ब्वॉयफ्रेंड ने ली कंगना रनौत की साइड, ड्रग्स लेने पर कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 September 2020

Ex ब्वॉयफ्रेंड ने ली कंगना रनौत की साइड, ड्रग्स लेने पर कही ये बात

 

adhyayan suman

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग एंगल आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड (Bollywood) की पोल खोलकर रख दी थी। कंगना ने खुलेआम इंटरव्यू में कहा था कि इंडस्ट्री में 99 फीसदी लोग ड्रग एडिक्ट होते हैं, जिसका समर्थन एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने किया है और स्वीकारा है कि बी-टाउन की पार्टियों में ड्रग का इस्तेमाल किया जाता है। अध्ययन सुमन ने ये बात एक इंटरव्यू में कही है।

अध्ययन सुमन ने कहा, जैसा कि मेरा अनुभव है, इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में, मैं कई बड़ी और हाई प्रोफाइल पार्टियों में गया, जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग लेते देखा। मुझे यह कहते हुए बुरा लग रहा है कि हर किसी ने ड्रग ले रखा था। हाई-प्रोफाइल पार्टियों में कुछ लोग हैं जो ऐसा करते हैं, वह सच में दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने उन पार्टियों का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं।

यही नहीं, अध्ययन ने कंगना रनौत की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, रनौत बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं एक छोटा एक्टर हूं। मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा। मैं कुछ भी खिलाफ में कहूंगा, तो वह गलत होगा। वह एक बड़ी स्टार हैं और सबकुछ जानती हैं। इसलिए मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं। बता दें कि अध्ययन सुमन ने कंगना के साथ फिल्म राज में काम किया था जहां से दोनों की अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी। उस वक्त अध्ययन सुमन ने इस बात से इनकार कर दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment