पिता फौज में अधिकारी, DU से गणित की पढाई, कौन है रकुल प्रीत सिंह, जिससे NCB ने की पूछताछ? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

पिता फौज में अधिकारी, DU से गणित की पढाई, कौन है रकुल प्रीत सिंह, जिससे NCB ने की पूछताछ?

 

पिता फौज में अधिकारी, DU से गणित की पढाई, कौन है रकुल प्रीत सिंह, जिससे NCB ने की पूछताछ?

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने कई सितारों को समन भेजा है, आज एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह खुद एनसीबी के सवालों के जवाब देने पहुंची, आपको बता दें कि रकुल तेंलंगाना में विकाराबाद के जंगल में निर्देशक कृष के साथ अपनी अनटाइटल्ड तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रही थी, वो 23 सितंबर की रात हैदराबाद से मुंबई पहुंची।

दिल्ली में पली बढी
रकुल का जन्म 12 अक्टूबर 1990 को राजेन्द्र सिंहब और सुलविंदर सिंह के घर हुआ, उनके पिता फौज में अधिकारी थे, उनका जन्म पंजाबी परिवार में हुआ है, 
पालन-पोषण दिल्ली में हुई, आर्मी स्कूल धौला कुंआ से उन्होने अपनी स्कूलिंग की, इसके बाद दिल्ली विश्वविद्य़ालय के जीसस एंड मैरी कॉलेज से गणित में ग्रेजुएशन किया। विकिपीडिया के मुताबिक रकुल गोल्फ खिलाड़ी भी बनी, और राष्ट्रीय स्तर पर खेल भी चुकी हैं।

छोटा भाई भी
रकुल का एक छोटा भाई भी है, जिनका नाम अमन प्रीत सिंह है, अकसर वो अपने भाई के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, 
अमन राम राज्य से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। रकुल ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी, साल 2009 में रकुल ने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, एक पुराने इंटरव्यू में उन्होने बताया था कि कुछ पॉकेट मनी कमाने के लिये उन्होने फिल्मों में एक्टिंग शुरु की थी।

फिटनेस फिक्रमंद
रकुल अपनी फिटनेस को लेकर काफी कांसेस है, उन्होने एक इंटरव्यू में खुद ही बताया था कि वो अपने वर्कआउट को कभी नहीं छोड़ती हैं, लॉकडाउन के दौरान ही उन्होने वर्कआउट पर अपना एक यू-ट्यूब चैनल लांच किया है, 
Rakul Preet
जिस पर वो अपने वर्कआउट रुटीन, डाइट प्लान और स्किन केयर के बारे में बताती है। रकुल ने ज्यादातर फिल्में तेलुगु में की है, हाल ही में उनका नाम राणा दग्गुबाती के साथ जोड़ा गया था, हालांकि एक्ट्रेस ने इसे अफवाह बताया, और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त कहा, पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती के साथ रकुल की तस्वीरें वायरल हुई थी, साथ ही कहा गया कि एनसीबी के सामने रिया ने रकुल का भी नाम लिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment