पूर्व DGP गुप्तेश्वर के गाने वाले वीडियो पर भड़की इंडियन पुलिस फाउंडेशन, कार्रवाई करने की उठाई मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

पूर्व DGP गुप्तेश्वर के गाने वाले वीडियो पर भड़की इंडियन पुलिस फाउंडेशन, कार्रवाई करने की उठाई मांग

DGP Gupteshwar

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले से चर्चाओं में आने वाले बिहार के पूर्व डीजीपी का हाल ही में आया विडियो अब विवादों में घिर गया है. इस वीडियो पर लगातार सवालों के बौछार हो रहे हैं. इसी बीच गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) के वीडियो को लेकर लेकर इंडियन पुलिस फाउंडेशन की ओर से भी नाराजगी जाहिर की गई है. ऑफिशियल ट्विटर के जरिए इंडियन पुलिस फाउंडेशन (IPF) ने उस गाने को भी ट्वीट किया है, जिसमें गुप्तेशवर पांडे हैं. इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक राज्य के पुलिस महानिदेशक यदि इस तरह के वीडियो बनाते हैं तो उनकी पसंद बहुत ही ज्यादा खराब है. यहां तक कि वो अपने पद और वर्दी को भी बदनाम कर रहे हैं.’

गौरतलब है कि, गुप्तेश्वर पांडेय ने हाल ही में डीजीपी पोस्ट से वीआरएस (Voluntary Retirement Scheme) लिया था. जिस पर उठे सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि ‘वीआरएस लेना मेरा लोकतांत्रिक हक है. पिछले दो महीने से मेरा जीना हराम हो गया है. हर दिन न जाने कितने कॉल्स आ रहे थे.’ इसके साथ ही वीआरएस (VRS) लेने की वजह गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी निजी परेशानी बताई थी. इसी बीच बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट रह चुके दीपक ठाकुर ने गुप्तेश्वर पांडेय के साथ एक गाना शूट किया है. गाने का नाम ‘रॉबिनहुड बिहार के’ हैं.

दीपक ठाकुर की ओर से बनाया गया ये गाना लगातार सोशल मीडिया की चर्चाओं में बना हुआ है. हर कोई इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. दिलचस्प बात तो ये है कि ये गाना दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के फैंस और दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. इस गाने में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को ‘बिहार के रॉबिनहुड’ के अवतार में पेश किया गया है. इतना ही नहीं वीडियो में पूर्व डीजीपी को ‘लोगों के हीरो’ के तौर पर प्रसेंट किया गया है. हालांकि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की रिटायरमेंट की तारीख फरवरी 2021 थी. लेकिन उन्होंने उससे पहले ही बीते मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद ही वो लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment