CRIME PETROL ने संवारा इन एक्ट्रेस का करियर, कभी पीड़िता तो कभी क्रिमिनल बन झकझोरा दर्शकों का दिल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

CRIME PETROL ने संवारा इन एक्ट्रेस का करियर, कभी पीड़िता तो कभी क्रिमिनल बन झकझोरा दर्शकों का दिल

CRIME PETROL

सोनी टीवी प्रसारित होने वाला सच्ची घटनाओं पर आधरित सीरियल क्राइम पेट्रोल (CRIME PETROL) देश के उन वीभत्स घटनाओं के पीछे छिपी कहानी को उजागर करता है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। यह सोनी टीवी का सबसे ज्यादा पापुलर शो है। इस सीरियल में देश के किसी भी कोने के घटी घटना की हकीकत बयां की जाती है और उस सच से पर्दा हटाया जाता है जिससे आम तौर पर लोग नावाकिफ होते हैं। देश दुनिया के अपराधों की सच्चाई दिखाने वाले इस सीरियल (Serial) क्राइम पेट्रोल (CRIME PETROL) की सबसे ख़ास बात यह है कि इसने कई एक्ट्रेस का करियर संवार दिया है। छोटे पर्दे पर कई ऐसे चेहरे हैं जो इस सीरियल में काम करके फेमस हो गये। आज हम इस लेख में उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बतायेंगे जिन्होंने इस सीरियल में कभी क्रिमिनल की भूमिका निभाई तो कभी पीड़िता का किरदार निभा कर अपनी पहचान बनाई।

सबीना जट

SHBINA JATTमुंबई की रहने वाली सबीना जट ने क्राइम पेट्रोल के कई किरदार निभाए और दर्शकों के दिल को छुआ। सबीना कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘थपकी प्यार की’ में भी अहम भूमिका अदा कर चुकी हैं।

गीतांजली मिश्रा

Geetanjali Mishraक्राइम पेट्रोल में ज्यादातर निगेटिव रोल अदा करने वाली गीतांजली ने टीवी के और भी कई सीरियल में अभिनय किया है। गीतांजली अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। गीतांजली ने ‘मायके से बंधी डोर’, ‘रणबीर रानो’, ‘सोहनी महिवाल’, ‘मिट्टी की बन्नो’, ‘जय वैष्णों देवी’, ‘बालिका वधू’ सहित तमाम टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

सारिका ढिल्लन

SARIKAसारिका ढिल्लन छोटे परदे का काफी चर्चित नाम है। सारिका वैसे तो अमृतसर की रहने वाली हैं। इन्होंने टीवी के कई सीरियल में अभिनय का हुनर दिखाया है। साथ ही क्राइम पेट्रोल ने भी इनके अभिनय को खूब  सराहना मिली है।

सोनाक्षी मोरे

Sonakshi Moreमहाराष्ट्र की ही रहने वाली सोनाक्षी मोरे को क्राइम पेट्रोल से काफी प्रसिद्धि मिली। क्राइम पेट्रोल में अपने जबर्दस्त अभिनय के दम पर इन्होंने अपनी पहचान बनाई और अन्य सीरियलों में काम करने का मौका हासिल किया।

रश्मि गुप्ता

rashmi-guptaक्राइम पेट्रोल में कभी पीड़िता तो कभी अपराधी का किरदार निभाने वाली रश्मि गुप्ता आज छोटे परदे पर काफी फेमस हो चुकी हैं। दर्शक इनके काम की खूब तारीफ़ करते हैं। सोशल मीडिया पर  रश्मि की फैन फॉलोइंग में भी हर दिन इजाफा हो रहा है।

तृष्णा मुखर्जी

trishna mukherjeeतृष्णा मुखर्जी बंगाल की रहने वाली हैं।  तृष्णा ने क्राइम पेट्रोल में पुलिस से लेकर पीड़िता और अपराधी तक के किरदार निभाया। उनके हर किरदार को दर्शकों की खूब तारीफ मिली। आज तृष्णा मुखर्जी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है।

मालिनी सेन गुप्ता

Malini Sen Guptaमालिनी मालिनी सेन गुप्ता ने क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड्स काम किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया है, वह टीवी की टीवी के फेमस अभिनेत्रियों में शुमार हो चुकी हैं। मालिनी ने पंचलाइट, राधाकृष्ण और बेगुसराय जैसे सीरियल्स में भी अभिनय किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment