CLAP करने से खुल जाती है ब्रा, ऐसे ही अजीबो-गरीब आविष्कार हैं यहाँ

 CLAP करके ब्रा को खोल लेना कोई आसान बात नहीं है। अक्सर महिलाएँ भीड़भाड़ में या फिर अपने दफ़्तर की भागादौड़ी में अपनी ब्रा को लेकर उलझन में आ जाती हैं। एक पल के लिए उन्हें लगता है कि काश वो कुछ पलों के लिए अपनी ब्रा को खोलकर रिलैक्स फील कर लें। तोअब महिलाओं की इसी झंझट के सॉल्यूशन के लिए एक ऐसी ब्रा का आविष्कार हुआ है जो सिर्फ़ एक CLAP से खुल जाती है। जी हाँ, यह इतना आसान बन सका है एक अद्भुत आविष्कार से।

इस आविष्कार ने महिलाओं की ज़िन्दगी को इतना आसान बना दिया है कि उन्हें अब रोज़-रोज़ की भागादौड़ी के बीच रिलैक्स टिम स्पेण्ड करने को मिलेगा। वास्तव में ये बेहतरीन काम हुआ है एक मज़ेदार आविष्कार से जिसमें महिलाएँ मात्र एक CLAP करके ही अपनी ब्रा को खोल सकती हैं।
इस आविष्कार से महिलाओं को ऑफ़िस हो या ट्रेन, बीच हो या मुम्बई की लोकल.. जब भी उनको सफ़ोकेशन फ़ील हो रहा हो, तो वह फौरन ही एक CLAP करके अपनी ब्रा को खोल सकती हैं। हमें पता है कि आप यह सोच रही होंगी कि ऐसे कैसे जब चाहो तब ब्रा को खोल सकते हैं, क्योंकि इसके बाद सबसे बड़ा झंझट तो इसे वापस बंद करने का हो जाता है।
हम आपको बता दें कि आप लोगों को इस बात की चिन्ता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इस आविष्कार में यह भी सुविधा है कि आप CLAP करके ब्रो को खोल तो सकती हैं, बल्कि इसके अलावा आप CLAP करके ही इसे वापस बंद भी कर सकती हैं। ..तो कैसा लगा आपको यह आविष्कार?
मालूम हो कि इस आविष्कार को कुछ लोग अजीबोगरीब कह रहे हैं। उन्हें लगता है कि कहीं पार्टी और सिनेमाहॉल जैसे पब्लिक प्लेस पर अगर अचानक से CLAP हो गया तो माहौल ग़ज़ब हो जाएगा।
आइए जाने ऐसे ही कुछ अजीबोगरीब आविष्कारों के बारे में...
ये हैं हैण्डरपैण्ट्स... जी हाँ, आप बिल्कुल सही देख रहे हैं। हाथों में अण्डरवियर तो पहन ली, अब देखिए सिर के लिए अण्डरवियर कब आती है मार्केट में?
सुकून से @#%$# तो लो यार...इस समय भी टाइम स्पेण्ड करना पड़ रहा है इनको। अब बिस्तर ही लगा लो तो वहाँ तो ठीक हो। बुढ़ापे में तो ये जन्नत मिलनी ही है तुमको घबराओ मत।
बस, पंखे के सामने अपनी गर्लप्रेण्ड को बैठा ले तो फिर वही बताए तुझे तेरा ये क्रिएशन...
रेडिएशन कम पड़े तो पड़ोसी से मांग ले यार... ख़बरदार जो रेडिएशन की एक भी रेज़ बाहर निकल पड़े। वैसे 'वो' सब देखने के लिए बढ़िया जुगाड़ है।
...और सब तो छोड़ यार, ये रेडीमेड चोंच लगाकर मोबाइल चलाने की ज़रूरत तुझे क्यों पड़ी वो सब समझ में आ जाएगा। बस, तू अपना दूसरा हाथ बता कहाँ रखा है और क्या कर रहा है उससे।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments