दिशा सालियान की मौत के बाद वकील के संपर्क में थे सुशांत सिंह, CBI के हाथ लगा एक और सबूत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

दिशा सालियान की मौत के बाद वकील के संपर्क में थे सुशांत सिंह, CBI के हाथ लगा एक और सबूत!

 

disha salian

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया था। उनके मौत के बाद से ही लोग इसे हत्या मान रहे हैं और बिहार पुलिस (Bihar Police) व मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के बाद सीबीआई (CBI) ने इस केस का जिम्मा संभाला। सीबीआई के हाथ केस आते ही कई अनसुलझी कहानी सामने आने लगी। हाल ही में, सीबीआई के हाथ एक और सबूत लगा है, जिसमें सामने आया है कि सुशांत पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के निधन के बाद से ही एक वकील के संपर्क में थे।

मालूम हो कि, दिशा सालियान ने सुशांत सिंह पहले यानी 8 जून को आत्महत्या कर लिया था। इसी दिन रिया ने सुशांत का घर भी छोड़ा था। दिशा के निधन की खबर सुनते ही सुशांत काफी परेशान हो गए थे और उन्होंने एक वकील से संपर्क किया था। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर सुशांत ने वकील से क्या और क्यों बातचीत की थी।
disha sushant
बता दें कि मुंबई पुलिस ने भी दावा किया था कि सुशांत सिंह ने निधन से पहले अपने नाम को गूगल पर सर्च करके दिशा सालियान से जुड़ी खबर के बारे में जानने की कोशिश की थी, साथ ही अपनी बीमारी के बारे में भी सर्च किया था।

वहीं हाल ही में, सीबीआई पूछताछ में सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने खुलासा किया था उन्होंने अभिनेता के साथ मिलकर 8 हार्ड डिस्क डिलीट किया था जिसका कनेक्शन दिशा सालियान के साथ भी था। सीबीआई अब दिशा सालियान और सुशांत केस को जोड़कर अब इस केस की जांच में जुट गई है।
sushant singh
वहीं दूसरी ओर, सुशांत केस की नामजद आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से NCB ने पूछताछ की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment