‘बहुत रोते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया करती थीं पार्टी’, सैमुअल मिरांडा ने CBI के सामने खोला मुंह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

‘बहुत रोते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया करती थीं पार्टी’, सैमुअल मिरांडा ने CBI के सामने खोला मुंह

samuel miranda on rhea and sushant singh

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत क्यों हुई? इस सवाल का जवाब सीबीआई (CBI) हर दिन तलाश रही है. एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई ने तीखे सवाल किए हैं. सीबीआई के अधिकारी अपनी जांच को हर दिन आगे बढ़ा रहे हैं. जिससे जल्द से जल्द मामले की पुख्ता वजह सबके सामने लाई जा सके. सीबीआई इस केस की जांच 11 दिन से कर रही है लेकिन अब तक किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई सबूत हाथ नहीं लगा है. लेकिन सीबीआई की नजर उन चार लोगों पर बराबर है जो मौत के वक्त वहीं थे. इस बीच सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) जो सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर थे उनसे भी पूछताछ हुई है. जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

किसने रखा था काम पर?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सीबीआई को सैमुअल मिरांडा ने बताया कि उन्हें सुशांत के साथ काम पर बहन प्रियंका व उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था. सैमुअल सुशांत के स्टाफ को हैंडल करने के साथ-साथ
samuel miranda on rhea
सैलरी देने का काम भी देखते थे. सैमुअल ने एजेंसी को बताया कि, एक दिन सुशांत का बहन के साथ बहुत झगड़ा हुआ था और फिर प्रियंका व पति सिद्धार्थ दिल्ली चले गए थे.

खुद को कमरे में बंद रखते थे सुशांत
सैमुअल ने एजेंसी के अधिकारियों को बताया कि, मई 2019 से रिया चक्रवर्ती का सुशांत के घर आना-जाना बढ़ गया था. कई बार तो उनके पिता व भाई घर आते थे. इसी तरह धीरे-धीरे रिया एक्टर के घर रहने लगी थीं और
samuel miranda on rhea party
सप्ताह में एक या दो बार पार्टी जरूर करती थीं. जिससे सुशांत बिजी रहें. लेकिन सुशांत इन पार्टीज से खुद को दूर ही रखते थे और कमरे में लॉक रहते थे.

बहुत रोते थे सुशांत
सैमुअल मिरांडा ने आगे कहा कि, कई-कई बार तो सुशांत रात को अपने रूम से बाहर आते थे और हनुमान जी की मूर्ति को गले लगाकर अपने रूम में चले जाते थे. सैमुअल के मुताबिक, उन्होंने सुशांत के बर्ताव में ये बदलाव यूरोप ट्रिप के बाद देखा. जिसमें रिया, उनके भाई शौविक और सुशांत गए थे. सैमुअल ने सीबीआई को ये भी बताया कि,
samuel rhea sushant
सुशांत को वॉटरस्टोन होटल में जाकर रहने के लिए पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने ही सलाह दी थी. लेकिन सुशांत बहुत ज्यादा रोते थे. बता दें, अब तक सीबीआई के सामने जिन भी लोगों ने बयान दिए हैं उसमें यूरोप ट्रिप का ज्यादा जिक्र किया गया है. ऐसे में देखना होगा कि, यूरोप ट्रिप पर कौन-सा नया खुलासा होता है?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment