कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों को कंगना रनौत ने बताया ‘आतंकी’, उछाली CAA की बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों को कंगना रनौत ने बताया ‘आतंकी’, उछाली CAA की बात

farmers bill protest

पूरे देश में इस वक्त किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और इसके पीछे वजह है कृषि बिल (Agricultural bill). जून महीने में ही केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) इस विधेयक को लाई थी और 20 सितंबर को ही इस बिल को राज्यसभा (Rajya Sabha) में पारित कर दिया गया है। सरकार इस बिल को किसान हित बता रही है जबकि सभी किसान सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन और आत्महत्या कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता को समझाने के लिए ट्वीट भी किया था।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं, MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। सरकारी खरीद जारी रहेगी। हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं। हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे। अब पीएम मोदी के इस ट्वीट को रीट्वीट कर कंगना ने किसानों को आतंकवादी कह दिया है।

रविवार को कृषि बिल पारित होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को आतंकी बताया है। कंगना ने लिखा, प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment