इस BSP सांसद ने कर ली इंग्‍लैंड की कैथरीना से शादी, फेसबुक पर दी सबको जानकारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 September 2020

इस BSP सांसद ने कर ली इंग्‍लैंड की कैथरीना से शादी, फेसबुक पर दी सबको जानकारी

 

इस BSP सांसद ने कर ली इंग्‍लैंड की कैथरीना से शादी, फेसबुक पर दी सबको जानकारी

त्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से सांसद रितेश पाण्डेय ने अपनी शादी की जानकारी फेसबुक के जरिए समर्थकों को दी । बीएसपी सांसद ने इंग्लैंड निवासी कैथरीना के साथ शादी कर ली है । उन्‍होने कैथरीना के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने की जानकारी सांसद ने सोमवार को खुद दी । इसके लिए उन्‍होनें एक पोस्‍ट अपने फेसबुक अकाउंट पर डाली । साथ में अपनी और पत्‍नी कैथरीना की एक तस्‍वीर भी शेयर की ।

बसपा सांसद को मिल रहीं बधाईयां
सांसद महोदय की पोस्‍ट सामने आते ही उन्‍हें ढेरों बधाईयां मिलनी शुरू हो गईं । जलालपुर से विधायक रह चुके और मौजूदा समय में बसपा 
सांसद रितेश पाण्डेय ने पोस्‍ट में क्‍या लिखा आइए आपको बताते हैं । उन्‍‍होंने कैथरीना के साथ तस्‍वीर शेयर कर लिखा – मुझे प्रसन्नता हो रही है कि मैंने और इंग्लैंड निवासी कैथरीना ने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा करने का निर्णय लिया है। रितेश आगे लिखते हैं- उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं और कैथरीना मनोविज्ञान में शोध कर रही हैं। हम दोनों एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं।

आयोजन नहीं कर सकते …
रितेश ने आगे लिखा कि परिवार के बड़ों व अभिभावकों के आशीर्वाद से यह निर्णय लेने की जानकारी देते हुए रितेश ने कहा कि अभी पूरी दुनिया 
संकट के दौर में है। ऐसे में किसी आयोजन की संभावना नहीं है।  उन्‍होंने आगे लिखा कि परिस्थितियों के अनुसार, आगे निर्णय लिया जाएगा तो सार्वजनिक किया जाएगा। शुभकामनाओं व आशीर्वाद की आकांक्षा व्यक्त करते हुए रितेश ने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना भी की।

मिल रही हैं बधाईयां
रितेश पांडेय के वैवाहिक बंधन में बंधने की खबर मिलते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। सोशल मीडिया पर उनके समर्थक, फॉलोअर 
उन्‍हें बधाई दे रहे हैं । रितेश पांडेय बीएसपी से सांसद हैं, युवाओं के साथ बड़े-बुजुर्गों के बीच भी मशहूर नेता हैं । लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्‍याएं सुनते हैं और उनका निराकरण करना प्राथमिकता समझते हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment