कंगना के दफ्तर पर चला बुल्डोजर, तो ‘शेरनी’ ने BMC को बता दिया बाबर की सेना

 

kangna office bmc

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसा लगता है कि जैसे उनके एक बयान ने महाराष्ट्र की पूरी सत्ता हिलाकर रख दी है. दरअसल आज कंगना रनौत के खिलाफ BMC बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके मुंबई स्थित ऑफिस को गिराने में जुट गई है. जी हां कंगना के ऑफिस पर BMC का बुल्डोजर चलने लगा है. उद्धव सरकार से उलझना कंगना को भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहा है. बीएमसी ने कंगना के बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित दफ्तर को अवैध निर्माण करार देते हुए उसे ध्वस्त करने में जुट गई है. इस बारे में एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए बीएमसी के सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने कंगना को कुल 24 घंटे का वक्त दिया था, लेकिन उनकी तरफ से उसका कोई जवाब नहीं दिया गया.

बता दें कि कंगना का ये ऑफिस ऐसे समय में गिराया जा रहा है जब उन्होंने संजय राउत के खिलाफ बयान दिया और मुंबई की तुलना POK से की. हालांकि कंगना के ऑफिस को बने कुछ वक्त गुजर चुके हैं. लेकिन महाराष्ट्र सरकार को ये निर्माण तब अवैध लगा जब उन्होंने संजय राउत से लेकर पूरी सरकार की आलोचना की. इससे पहले वहां की सरकार ने इसे अवैध निर्माण घोषित नहीं किया था. लेकिन इस बीच भी कंगना लगातार वहां से आ रही तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए महाराष्ट्र सरकार पर तंज कस रही हैं.

दरअसल कंगना अभी अपने दफ्तर पहुंची भी नहीं हैं लेकिन उससे पहले ही उनके ऑफिस को ध्वस्त करने का काम शुरू हो चुका है. इसी बीच कंगना ने एक ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने BMC कर्मचारियों की तुलना बाबर की सेना से की है. इस पोस्ट में उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो उनके ऑफिस के बाहर की हैं. यहां पर बीएमसी के कर्मचारी एक्ट्रेस के दफ्तर को तोड़ने के मूड में दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये तस्वीरें कुछ समय पहले की ही हैं. जबकि ताजा जानकारी की माने तो कंगना के ऑफिस को तोड़ने का काम शुरू हो चुका है.

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट इससे पहले किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे दफ्तर के बाहर पहुंच चुके हैं और उसे गिराने की तैयारी हो चुकी है. लेकिन फिर भी मैं ये वादा जरूर करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं. ये कुछ नहीं है, चाहे तो सब कुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं ऐसे ही बुलंदियों पर रहेंगी. बता दें कि एक्ट्रेस के दफ्तर को गिराने से पहले उन्हें नोटिस जारी किया गया था. लेकिन बीएमसी का कहना है कि अभी तक कंगना ने उसका कोई जवाब नहीं दिया है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments