BMC को कोर्ट से लगी फटकार, तो कंगना के छलक पड़े आंसू, एक्ट्रेस ने किया ये इमोशनल ट्वीट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

BMC को कोर्ट से लगी फटकार, तो कंगना के छलक पड़े आंसू, एक्ट्रेस ने किया ये इमोशनल ट्वीट

Kangna get emotional

 पंगा क्वीन इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर चारो तरफ सुर्खियां बटोर रही हैं. इन दिनों हर मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेबाकी के साथ अपना पक्ष रख रही हैं. लेकिन बीते कुछ दिन पहले उनकी संजय राउत से शुरू हुई तू-तू मैं-मैं ने विवादित रूप ले लिया था. यहां तक कि एक्ट्रेस के मुंबई वाले ऑफिस पर BMC का बुल्डोजर चल गया था. जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को चारो तरफ से निंदा झेलनी पड़ी थी. कंगना का जब मुंबई ऑफिस (Mumbai Office) बीएमसी (BMC) की ओर से गिराया गया तो लोगों ने इसका जमकर विरोध किया. इस घटना को लोगों ने बदले का नाम दिया था.

ऑफिस की दुर्दशा को देखने के बाद कंगना सीधे मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai HC) में याचिका दाखिल करने पहुंच गई थी. उन्होंने इस पूरी प्रक्रिया को पूरा भी किया. इस मामले पर कोर्ट में आज सुनवाई थी. बताया जा रहा है कि आज इस याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए बीएमसी को जमकर फटकार लगाई है. जिसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए कोर्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट में कोर्ट को लेकर अपना आभार जताया है. यहां तक कि इस ट्वीट को करते हुए एक्ट्रेस काफी भावुक भी हो गई हैं. उनका कहना है कि ऐसा लग रहा है जैसे खोई हुई चीज वापस मिल रही है.

दरअसल कंगना रनौत तो हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘माननीय न्यायाधीश हाईकोर्ट, मेरी आंखों में आंसू आ गए. मुंबई की बरसात में मेरा घर गिर रहा है. आपने मेरे टूटे हुए मकान को लेकर जो इतनी सहानुभूति और चिंता दिखाई है, वो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. मेरे जख्म भर रहे हैं. मैंने जो खोया था मुझे वापस देने के लिए आपका धन्यवाद’. जानकारी के मुताबिक कंगना की याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए बीएमसी पर निशाना साधा, और कहा कि आप तो काफी तेज हैं, लेकिन इसके बाद भी आपको और समय किस लिए चाहिए.

इसके साथ ही बॉम्बे कोर्ट ने कंगना के दफ्तर में बुल्डोजर चलाने को लेकर भी BMC से जवाब मांगा है. इतना ही नहीं गुरूवार को कोर्ट ने बीएमसी से ये भी कहा कि, घर गिराने में तेजी दिखती है तो मरम्मत में सुस्ती क्यों? कोर्ट ने तो ये तक कह दिया कि- ‘हम गिराए हुए घर को इस तरीके से जाने नहीं दे सकते हैं. बिल्डिंग को काफी तेजी से गिराया गया और मॉनसून के दौरान हम इसे ऐसी हालत में नहीं छोड़ सकते हैं’. फिलहाल इस मामले पर अभी सुनवाई खत्म नहीं हुई है. खबरों के मुताबिक अब शुक्रवार को कोर्ट इस पर अपना आगे का फैसला करेगी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment