BMC पर गिरी गाज! कंगना ने चला नया कानूनी दांव, करोड़ों रूपये की रखी मुआवजे की मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

BMC पर गिरी गाज! कंगना ने चला नया कानूनी दांव, करोड़ों रूपये की रखी मुआवजे की मांग

 

Kangna Ranaut against BMC

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का बागी तेवर इन दिनों लगातार देखने को मिल रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के केस से शुरू हुए खुलासों का असर अब कंगना की निजी जिंदगी पर भी पड़ते हुए दिखाई दे रहा है. कंगना रनौत और संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग का अंजाम इस कदर देखने को मिलेगा इसकी शायद किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. लेकिन कुछ दिन पहले तू-तू मैं-मैं के बीच कंगना के ऑफिस पर बीएमसी का जब बुल्डोजर चला तो इस जुबानी विवाद ने कोर्ट और कचहरी का रूप ले लिया. अचानक से कंगना के ऑफिस पर हुई बीएमसी की कार्रवाई को लेकर चारो तरफ से सवाल उठे जिसकी आंच महाराष्ट सरकार तक पहुंची. लोगों ने बीएमसी के साथ शिवसेना की भी जमकर आलोचना की थी.

लेकिन उस दौरान बीएमसी की तरफ से ये बयान दिया गया कि कंगना के ऑफिस और उनके घर दोनों में ही अवैध निर्माण था इसलिए बीएमसी ने ये फैसला लिया. हालांकि मुंबई हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार भी लगाई थी और कई तीखे सवाल भी पूछे थे. बता दें कि इस कार्रवाई के बाद कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मुआवजे को लेकर एक याचिका दायर की थी. लेकिन हाल ही में याचिका में संशोधन करते हुए अब एक्ट्रेस ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग रखी है.

खबरों के मुताबिक इस संशोधित याचिका को पंगा क्वीन ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमा भी कर दिया है. जिस पर 22 सितंबर को कोर्ट सुनवाई करेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना के जिस ऑफिस पर बीएमसी (BMC) ने अपना बुल्डोजर चलवाया है वो 48 करोड़ का है. हालांकि इस कार्रवाई के बाद एक्ट्रेस ने एक ट्वीट करते हुए ये लिखा था कि, वो इस ऑफिस की मरम्मत नहीं करवाएंगी. वो इसी टूटे ऑफिस में काम करेंगी और इसे एक महिला पर अत्याचार की निशानी के तौर पर रखेंगी.

बता दें कि कंगना के बिना मुंबई पहुंचे ही जल्दबाजी में बीएमसी ने उनके दफ्तर पर बुल्डोजर चलवा दिया था. जिसके बाद चारो तरफ से सरकार और बीएमसी को कड़ी निंदा झेलनी पड़ी थी. हालांकि एक्ट्रेस अब मुंबई से वापस आ गई हैं. लेकिन आने से पहले ही उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की थी. इस मीटिंग में कंगना ने राज्यपाल से न्याय की उम्मीद जताई है. हालांकि शिवसेना और कंगना के बीच जुबानी जंग अभी भी जारी है. हालांकि ये मुद्दा कब शांत होगा अभी इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment