शिवसेना से कंगना को पंगा लेना पड़ा महंगा, ऑफिस पहुंची BMC, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरा सपना टूटने का वक्त आ गया है’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

शिवसेना से कंगना को पंगा लेना पड़ा महंगा, ऑफिस पहुंची BMC, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरा सपना टूटने का वक्त आ गया है’

Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनौत ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनके मुंबई के ऑफिस में BMC के कर्मचारी जबरन घुसे गए है और जहां उन्होंने तोड़फोड़ भी है। यह सब तब हो रहा है जब कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महाराष्ट्र सरकार और शिव सेना के खिलाफ हल्ला बोला हुआ है। शिव सेना नेता संजय राउत द्वारा कंगना के ऊपर दिए आपत्तिजनक बयान के बाद कंगना ने भी जब संजय राउत को मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसके बाद कंगना के मुंबई के ऑफिस में BMC ने छापा मारा है।

कंगना रनौत अपने ट्वीट में लिखा हैं कि, ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज का ऑफिस है, जिसे मैंने 15 साल मेहनत कर के कमाया है। मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो। मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक BMC के कुछ लोग आए हैं।

BMC के इस छापे को कंगना ने बदले की कार्रवाई बताते हुए के वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो उनके ऑफिस के अंदर का बताया जा रहा है। जिसमे कुछ लोग पेपर चेक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिन्हे BMC का कर्मचारी बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे कल इन्फॉर्म किया जाएगा कि वे मेरी प्रॉपर्टी को तोड़ रहे हैं। वहीं जब कंगना ने कहा था कि वो 9 सितम्बर को मुंबई आ रही है जिसके बाद BMC की तरफ से कहा गया था कि कंगना रनौत को मुंबई आने के बाद 14 दिन होम क्वारंटीन में रहना होगा।

आज सुबह ही कंगना की सुरक्षा के लिए गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई (Y) श्रेणी की सुरक्षा दी है। जिसे लेकर शिव सेना खुश नहीं है। वहीं इस वक़्त कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में हैं। जो 9 सितंबर को मुंबई जाएँगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment