कोरोना काल में मालामाल बनने का है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं फायदा, अगले हफ्ते तक का है समय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 September 2020

कोरोना काल में मालामाल बनने का है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं फायदा, अगले हफ्ते तक का है समय


कोरोना काल में आर्थिक चुनौतियां अपने चरम पर है। ऐसी स्थिति में बात चाहे व्यष्टि स्तर की हो या फिर समष्टि स्तर की हो। आर्थिक चुनौतियों का दबदबा हर जगह दिख रहा है। एक तरफ जहां सरकार इन चुनौतियों से पार पाने में जुटी है तो वहीं लोग भी व्यक्तिगत स्तर पर अपने आर्थिक हालातों को दुरूस्त करने की जद्दोजहद में जुट चुके हैं।  अगर आप इन जद्दोजहद से बाहर आकर कुछ सरल उपायों का इस्तेमाल करते हुए अपनी आर्थिक चुनौतियों से उबरना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। लिहाजा यह आपके लिए मुनासिब रहेगा कि आप इस मौके को न गंवाए।

कब होंगे जारी 
यहां पर हम आपको बताते चले कि दो कंपनियों के शेयर मार्केट में IPO आने वाले हैं। Angel broking और Chemcon Speciality Chemicals कंपनी अगले हफ्ते अपने IPO जारी करने जा रहे हैं। Chemcon Speciality Chemicals 21 सितंबर को शेयर इशू करने जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ ANGEL BROKING COMPUNY 22 सितंबर को अपने शेयर जारी करने जा रही हैं।

Chemcon Speciality Chemicals का IPO 
उधर,  अगर बात प्रति शेयरों के कीमत की करें तो इनका प्राइस ब्रैंड 338 से 340 रुपये के बीच रहेगा। IPO के तहत 185 रूपए तक के शेयर जारी किए जाएंगे। वहीं, पर्मोटर्स को 45 लाख रूपए के शेयर बिक्री हेतु रखे गए हैं। कंपनी अपना IPO 23 सितंबर को बंद कर देगा। इस IPO का लॉट साइज 44 शेयरों का है, यानि 14872 रुपये का एक लॉट पड़ेगा।

Angel Broking का IPO
एजेंस ब्रोकिंग कंपनी का आईपीओ 22 सितंबर को खुलने जा रहा है। IPO के जरिए कंपनी 22 करोड़ रूपए जुटाने जा रही है। इस IPO का प्राइस बैंड 305 से 306 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। इस कंपनी का आईपीओ 24 सितंबर को बंद हो जाएगा। कंपनी इश्यू के जरिए 600 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इसमें 300 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे जबकि कंपनी के प्रमोटर और अन्य शेयर धारक 300 करोड़ रुपये के शेयरों की बिक्री पेशकश करेंगे। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment