ऑन द स्पॉट दबंगो ने पूर्व विधायक को मार डाला, अब हो रहा जमकर प्रदर्शन, जानें पूरा मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

ऑन द स्पॉट दबंगो ने पूर्व विधायक को मार डाला, अब हो रहा जमकर प्रदर्शन, जानें पूरा मामला


उत्तर प्रदेश में बदमाशों का बोलबाला अभी भी जारी है, ताजा मामला यूपी के लखीमपुर खीरी जिले का है, जहां दबंगों ने पूर्व विधायक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में रोष का माहौल है। दरअसल पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा जिले में तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे अपनी जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा रोकने के लिए गए थे। वह अपने बेटे के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे। लेकिन बात-बात में ही विवाद इतना गहरा गया कि 50 से 60 लोगों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में उनके बेटे संजीव को भी चौटें आई हैं, लेकिन पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की हालत इतनी बदहाल हो गई थी, कि उन्होंने अस्पताल जाते समय इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूर्व विधायक की हत्या पर कांग्रेस, सपा और बसपा ने योगी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। परिजनों और गांव में तनाव का माहौल है।

दरअसल पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा को सूचना मिली थी कि कुछ लोग उनकी जमीन पर जबरन कब्जा कर रहे हैं। इसे सुन पूर्व विधायक मौके पर ही स्पॉट पर पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे एक जमीन का विवाद पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा और दूसरे गुट के बीच पिछले कई सालों से कोर्ट में चल रहा था। लेकिन रविवार को करीब 1 बजे दूसरे गुट के लोगों ने जबरन जमीन को अपने कब्जे में ले लिया।

पूर्व विधायक के बेटे संजीव कुमार मिश्र ने बताया, ‘मेरी जमीन पडुआ अड्डे पर वो विवादित है उसका केस चल रहा है. उस जमीन को जोतने पलिया के सेठ 50-60 लोगों को लेकर आए थे. उनकी मदद में सीओ पलिया भी लगे हुए थे।

पूर्व विधायक के बेटे संजीव ने पलिया कस्बे के रहने वाले 2 दबंगों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दे दी है. उनका आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से ही इन दबंगों ने उनकी विवादित जमीन पर अवैध कब्जा करना शुरू किया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल की ओर निकल गए हैं।

पूरा मामला एसएसपी ने अपने संज्ञान में ले लिया है। वहीं पूर्व विधायक पक्ष के लोग दबंगों पर कार्यवाई की मांग कर रहे हैं।

मालूम हो कि लखीमपुर खीरी जिले में संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के निघासन विधानसभा क्षेत्र से निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना तीन बार विधायक रहे हैं। निर्वेंद्र कांग्रेस के नेता रहे हैं और 3 बार पूर्व विधायक रहे हैं. हत्या से नाराज प्रशंसकों ने पूर्व विधायक का शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment