सीबीआई को नहीं मिला सुशांत के मर्डर के सबूत, अब इस एंगल से जांच शुरु! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 September 2020

सीबीआई को नहीं मिला सुशांत के मर्डर के सबूत, अब इस एंगल से जांच शुरु!

सीबीआई को नहीं मिला सुशांत के मर्डर के सबूत, अब इस एंगल से जांच शुरु!

सुशांत मौत मामले में सीबीआई जांच का आज 13वां दिन है, इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती समेत केस से जुड़े बाकी लोगों से पूछताछ में सीबीआई ने कई राज सामने लाये, हालांकि अभी तक सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पायी है, रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई अधिकारियों को अभी तक सुशांत के मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है, जांच अभी भी जारी है, सीबीआई सुसाइड एंगल पर काम कर रही है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट पर टिकी है जांच
केस में सबसे अहम सबूत एम्स फॉरेंसिक टीम की मानी जा रही है, इसमें सुशांत के पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी की रिपोर्ट भी शामिल है, मंगलवार को केस की मुख्य आरोपी रिया के माता-पिता से सीबीआई ने पूछताछ की, ड्रग्स एंगल की जांच के लिये बुधवार को ईडी ने गौरव आर्या को भी पूछताछ के लिये बुलाया है।

एनसीबी कर रही ड्रग एंगल की जांच
इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इस केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही है, एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच हुई व्हाट्सएप्प चैट से पता चलता है कि शौविक ने अपने पिता के लिये कुछ ड्रग मांगा था, कथित तौर पर चैट से पता चल रहा है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था, यहां तक कि इंद्रजीत खुद भी ड्रग लेते थे, सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रव्रती से खासतौर से इस चैट के बारे में पूछा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment