सोनू सूद के फैन ने सिम कॉर्ड पर बनाई खूबसूरत पेंटिंग, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

 

sonu sood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना संकट में लोगों की सहायता करके सबके दिलों में एक खास स्थान बना लिया है और उनके दिलों में राज भी करने लगे हैं। उन्हें कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं माना जाता है। सोनू की इसी तरह मदद करने के चलते फैन्स उन्हें अक्सर ट्रिब्यूट (Tribute) देते रहते हैं। उनके फैन ने सोनू की एक पेंटिंग (Painting) बनाई है, जो अभिनेता को बेहद अच्छी लगी और उन्होंने इस पर एक बहुत ही मजेदार रिएक्शन (Reaction) दिया है।

असल में, फैन ने कलाकारी करते हुए सिम कार्ड पर सोनू की एक बहुत ही सुंदर पेंटिंग बनाई है। उन्होंने सोनू को ट्विटर पर टैग करते हुए अपनी इस पेंटिंग को साझा किया है। उनके फैन ने कैप्शन में लिखा, ”सोनू सूद सर, मैंने आपकी फोटो सिम कार्ड पर पेंट की है। आपको कैसी लगी? आप महान काम कर रहे हैं सर। हमें आप पर गर्व है।” उधर सोनू सूद ने इस पर एक मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ’10 जी नेटवर्क।’ अभिनेता के इस जवाब को बेहद ज्यादा लाइक मिल रहे है।

कुछ दिन पहले सोनू सूद ने राजनीति में आने को लेकर अपनी बात रखी थी। उन्होंने बताया, ”मुझे पिछले 10 साल से एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का ऑफर मिल रहा है। कुछ लोगों ने मुझसे कहा कि मैं एक बेहतरीन लीडर बन सकता हूं, पर मैं एक अभिनेता की तरह फील करता हूं। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। राजनीति में कभी भी कदम रख सकता हूं।”

सोनू सूद ने बताया, ”एक बार मैंने राजनीति में एंट्री कर ली, तो मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा, मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि मेरे कारण से किसी को परेशानी नहीं होगी। मैं सबकी परेशानी ठीक कर दूंगा। मैं वक्त भी दूंगा, इसलिए अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की सहायता नहीं की, मैंने ये सब अपनी मर्जी से की।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments