काजोल और अजय देवगन ने एक साथ न रहने का किया फैसला, जानिए क्यों - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

काजोल और अजय देवगन ने एक साथ न रहने का किया फैसला, जानिए क्यों

 

Kajol and Ajay Devgan

अपने बच्चो की ख़ुशी के लिए हर इंसान सभी हदों को पार सकता है। चाहे कोई अभिनेता हो या आम इंसान बच्चों की खुशियां ही सब कुछ होती हैं। बच्चों की खुशियों के खातिर माता-पिता कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर क्यों अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) ने एक दूसरे से रहने का फैसला किया। अक्सर हमे शादीशुदा जिंदगी में कई बॉलीवुड अभिनेता की कहानी सुनने को मिलती रहती है। बॉलीवुड के कुछ ऐसे कप्लस भी है जिन्हे अपने शादीशुदा जिंदगी में मर्यादा में रहने के लिए जाना जाता है। उन्हीं जोड़ियों में काजोल और अजय देवगन का नाम शामिल हैं।

बता दें की अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं, मगर कोरोना काल के चलते दुनिया और देश में बने हालातों वजह से वह भारत वापस नहीं आ पा रही है। इसी कारण काजोल ने फैसला किया है कि बेटी के पास रहेंगी और अजय मुंबई में ही रहकर बेटे युग की देखभाल करेंगे।

अभिनेता अजय देवगन इस वक्त बॉलीवुड के माने जाने अभिनेताओं में से एक है मगर वो जितना समय बॉलीवुड को देते हैं उसी तरह वो अपने बच्चो और पत्नी का भी ख्याल रखते है। अजय और अक्षय कुमार समेत कई ऐसे अभिनेता है जो नाईट पार्टी पसंद नहीं करते और घर में परिवार के साथ रहना अधिक पसंद करते है। अजय और काजोल एक दूसरे का अच्छे से ख्याल रखते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment