बॉलीवुड ड्रग यूज पर अब जावेद अख्‍तर बोले- करण जौहर की पार्टी में होने चाहिए थे किसान, हुए ट्रोल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

बॉलीवुड ड्रग यूज पर अब जावेद अख्‍तर बोले- करण जौहर की पार्टी में होने चाहिए थे किसान, हुए ट्रोल

 

बॉलीवुड ड्रग यूज पर अब जावेद अख्‍तर बोले- करण जौहर की पार्टी में होने चाहिए थे किसान, हुए ट्रोल

बॉलीवुड में ड्रग के इस्‍तेमाल को लेकर एनसीबी की जांच तेजी से चल रही है । इस बीच करण जौहर ने अपनी ओर से मीडिया चैनल्‍स को चेताया है कि उनके खिलाफ फैलाई जा रही झूठी बातें बंद की जाएं, वरना वो कानूनी रास्‍ता अपनाएंगे । साल 2019 नवंबर में करण जौहर ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था, इस वीडियो कई सेलेब्‍स नजर आए थे, दावा किया जा रहा था वो सब नशे में धुत्‍त थे । करण ने इसी वीडियो को लेकर सफाई दी है । अब जावेद अख्‍तर का एक ट्वीट भी इसे लेकर आया है ।

जावेद अख्‍तर का ट्वीट
फिल्‍म इंडस्‍ट्री के जाने-माने लेखक जावेद अख्‍तर ने 
करण जौहर की इस पार्टी को लेकर हो रहे बवाल पर व्‍यंग्‍यात्‍मक ट्वीट किया है । उन्‍होंने लिखा है- “अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता को टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती. उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे पसंदीदा ‘पार्टी’  है”

ट्रोल हुए जावेद अख्‍तर

हालांकि जावेद अख्‍तर के इस ट्वीट को जमकर ट्रोल 
किया जा रहा है । ट्विटर पर यूजर्स उस पार्टी की तस्‍वीरें शेयर कर बता रहे हैं कि करण जौहर की पार्टी में जोया अख्‍तर भी थीं, जावेद अपनी बेटी की करतूतों को छुपा रहे हैं । सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए जावेद अख्‍तर को आईना दिखाने की कोशिश की जा रही है ।

पूजा बेदी ने भी किया ट्वीट
वहीं ड्रग मामले में सिर्फ बॉलीवुड को निशाना बनाए जाने पर एक्‍टर कबीर बेदी की बेटी एक्‍ट्रेस पूजा बेदी ने भी ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है । 
पूजा बेदी ने ट्वीट किया है – “यह साफ है कि, यह साफ है कि भारत में इस स्तर की ड्रग की डीलिंग बॉलीवुड से भी कहीं आगे है. ऐसे में सवाल यह है कि हम उन लोगों के पीछे क्यों नहीं हैं जो इसका इस्तेमाल बड़ी संख्या में कर रहे हैं. क्या बॉलीवुड में सफाई अभियान सिर्फ अहम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए मीडिया में चल रहा है?”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment