इसलिए एक महीने तक अब किसी से नहीं मिलेंगे सीएम अशोक गहलोत, जानें क्यों लिया फैसला

 

Ashok_Gehlot_CM_Rajasthan

कोरोना संकट के बीच अब सब कुछ अनलॉक हो चुका है। बाजार खुल गए हैं, यातायात के साधन भी काफी हद तक चलने लगे हैं, मेट्रो सेवा बहाल हो चुकी है। लेकिन इसी के साथ कोरोना वायरस भी अनलॉक हो चुका है। लॉकडाउन से लेकर अनलॉक तक इस वायरस से बचाव का सबसे सही तरीका सोशल डिस्टेंसिंग ही है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मामलों देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगले एक महीने तक किसी से न मिलने का फैसला किया है। खुद को सुरक्षित रखने के लिए अशोक गहलोत ने अपने एक महीने के सभी मुलाकात के कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

सरकारी बयान जारी कर गहलोत ने कहा है कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए दो गज की दूरी और स्वास्थ्य संबंधी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन ही कारगर उपाय है। ऐसे में खुद का बचाव खुद ही करके सुरक्षित रहा जा सकता है। बयान के मुताबिक कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए चिकित्सकों की सलाह के मुताबिक सीएम गहलोत ने अगले एक महीने तक आमजन सहित अन्य सभी लोगों से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात न करने का फैसला किया है। इस दौरान वह केवल वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से उपलब्ध होंगे।

बताते चलें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री निवास व कार्यालय में भी करीब 40 कर्मी और मुख्यमंत्री सुरक्षा से जुडे़ पुलिसकर्मी एवं आरएसी के जवानों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि कोरोना संकट के इस दौर में प्रदेश वासियों की सुरक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। सरकार राज्य में चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार एवं सुदृढ़ीकरण के साथ ही हरसंभव प्रयास कर रही है। सबकी भागीदारी से ही इस महामारी को रोका जा सकता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments