गौरव से रिया की मुलाकात का हुआ बड़ा खुलासा, आर्या ने बताया- क्यों ड्रग को लेकर एक्ट्रेस ने की थी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

गौरव से रिया की मुलाकात का हुआ बड़ा खुलासा, आर्या ने बताया- क्यों ड्रग को लेकर एक्ट्रेस ने की थी बात

 

Gaurav Arya-rhea chakraborty

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में अब तक की जांच में सीबीआई (CBI) के सामने कई एंगल सामने आ चुके हैं. जिन्हें एक-दूसरे से जोड़ने के लिए अब सीबीआई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सवाल-जवाब कर रही है. पिछले चार दिनों से लगातार एक्ट्रेस को इस केस में पूछताछ के लिए DRDO ऑफिस बुलाया जा रहा है. लेकिन कुछ खबरों की माने तो सीबीआई रिया के कई जवाबों पर संतुष्टि नहीं जता पा रही हैं. इसलिए आज यानी मंगलवार को फिर से सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी. फिलहाल इस केस में आए ड्रग एंगल के बाद बड़े अधिकारियों का शिकंजा अब बॉलीवुड पर भी कसने लगा है. सोमवार की पूछताछ में ईडी (ED) ने गौरव आर्या (Gaurav Arya) को भी बुलाया था, जिससे रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट पर ड्रग के बारे में बात हुई थी.

गौरव आर्या से हुई रिया की बात ने सीबीआई के सामने ड्रग्स का एक नया एंगल पेश किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की और लोगों से भी ड्रग्स के बारे में बातचीत हुई थी. जिसने सीबीआई को उन पर शक पैदा करने के लिए मजबूर कर दिया. यहां तक कि इन चैट्स से ये खुलासा होता हुआ कि एक्टर के साथ रिया भी ड्रग लेती थीं. हालांकि अपने दिए गए बयान में रिया ने इस बात से साफ इनकार किया है, लेकिन दोस्तों के साथ हुई उनकी चैट्स कुछ और ही कहानी बयां करती है. क्योंकि इस चैट में गोवा के कारोबारी गौरव आर्या के नाम का भी खुलासा हो चुका है. जिसके बाद सोमवार को ईडी ने गौरव आर्या को भी बुलाकर इस बारे में उनसे पूछताछ की है.

फिलहाल मीडिया के हवाले से आई रिपोर्ट्स की माने तो, गौरव आर्या ने किसी भी प्रकार के ड्रग्स को सप्लाई करने से साफ मना किया है. इसके साथ ही अपने बयान में उन्होंने ये भी बताया कि साल 2017 की बात है जब रिया चक्रवर्ती से उनकी मुलाकात गोवा के एक होटल में हुई थी. इसी के बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से अपना नंबर एक्सचेंज किया था. इतना ही नहीं पूछताछ के दौरान गौरव ने ईडी से कहा कि रिया ने उनसे ड्रग्स के बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने इन बातों को इग्नोर कर दिया था. हालांकि गौरव ने जिस तरह से ईडी को कहानी सुनाई है अभी उस पर अधिकारी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं या यूं कहें कि इस जवाब से वो संतुष्ट नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार की सुबह साढे 10 बजे गौरव आर्या अपनी कानूनी टीम को साथ लेकर ईडी कार्यालय में बयान दर्ज कराने पहुंचे थे. दरअसल कारोबारी से इस केस में पूछताछ करने के लिए बीते हफ्ते ही जांच एजेंसी की ओर से उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया गया था. बताया जा रहा है कि आर्या का स्टेटमेंट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत रिकॉर्ड किया गया है. बता दें कि गौरव आर्या गोवा में दो होटल के मालिक हैं. मुंबई में आकर बयान दर्ज कराने से पहले उन्होंने एक स्टेटमेंट दिया था, जिसमें उनका कहना था कि वो नशीले पदार्थों से जुड़ा कारोबार नहीं करते और उन्होंने ये बात भी स्पष्ट की थी कि वो सुशांत सिंह से कभी नहीं मिले थे बल्कि 3 साल पहले रिया चक्रवर्ती से होटल में जरूर मिले थे.

ड्रग एंगल के सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ईडी) अपनी जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही है और एक्टर के मौत वाली मिस्ट्री को सुलझाने का प्रयास कर रही है. इतना ही नहीं बल्कि अधिकारी अब ड्रग सिंडिकेट, सप्लायर और कोरियर समेत पूरे नेटवर्क की भी तेजी से तलाशी कर रहे हैं. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के चैट के आधार पर ईडी गौरव आर्या और रिया के रिश्ते को लेकर भी अपनी जांच आगे बढ़ा रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment