उर्मिला मातोंडकर का कंगना रनौत पर वार, ‘विक्टिम कार्ड खेल महिला होने का फायदा उठा रही हैं’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

उर्मिला मातोंडकर का कंगना रनौत पर वार, ‘विक्टिम कार्ड खेल महिला होने का फायदा उठा रही हैं’

 

urmila targeted kangana

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद ड्रग एंगल का मुद्दा सामने आया जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री दो भागों में बंट गई है। ड्रग मामले का मुद्दा उठाकर जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री को घेरती नजर आ रही हैं तो वहीं जया बच्चन ने कंगना को संसद में जमकर लताड़ा। बता दें कि सपा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद सत्र के दौरान कंगना रनौत पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा था और कहा था कि ड्रग मामले को लेकर लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। जया बच्चन का ये बयान अब काफी सुर्खियों में है। एक तरफ सोशल मीडिया पर कई लोग उनका विरोध जता रहे हैं तो वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स जया का साथ देते नजर आ रहे हैं। हेमा मालिनी (Hema Malini) के बाद अब उर्मिला मातोंडकर ने जया का साथ दिया है और कंगना पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़े- जया बच्चन के ड्रग बयान को हेमा मालिनी का समर्थन, सोनम कपूर बोलीं- मैं बड़ी होकर इनके जैसी

हिमाचल प्रदेश को सुधारे कंगना
बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया है कि अगर वह ड्रग को साफ करना चाहती हैं तो वह इसकी पहल हिमाचल प्रदेश से क्यों नहीं करती हैं जहां देश दुनिया के लोग सिर्फ इसी काम के लिए पहुंचते हैं। उर्मिला ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा, पूरा देश इन दिनों ड्रग्स की परेशानी का सामना कर रहा है।
urmila
क्या कंगना को पता है कि हिमाचल प्रदेश से ही ये सारे ड्रग्स निकलते हैं। उन्हें ये काम अपने राज्य से शुरू करना चाहिए। टैक्सदाताओं के पैसे से Y सिक्योरिटी हासिल करने वाली इस महिला को अगर ड्रग्स का पता था तो उन्होंने इसके बारे में पुलिस को कभी कुछ क्यों नहीं बताया?

मुंबई पर टिप्पड़ी बर्दाश्त नहीं
उर्मिला मातोंडकर ने आगे कहा, कंगना ने ऐसी चीजों के बारे में बेकार टिप्पड़ियां की हैं जो उनके दिल के बेहद करीब हैं, वे हैं मुंबई और बॉलीवुड। इसमें दोहराय नहीं होना चाहिए कि मुंबई सबका शहर है। जिसने भी शहर को प्यार किया, उसने बदले में कुछ दिया है।
urmila
ये उनका शहर है। इस शहर की बेटी होने के नाते मैं कभी इसके खिलाफ कोई बयानबाजी बर्दाश्त नहीं करूगीं। शहर के बारे में ऐसी टिप्पणियां सिर्फ शहर की ही नहीं बल्कि पूरे राज्य की बेइज्जती है। इसके अलावा उन्होंने कंगना रनौत को इस बयानबाजी को चालबाजी बताया और कहा कि वह विक्टिम कार्ड खेल रही हैैं।

विक्टिम कार्ड खेल रही कंगना
उर्मिला ने कहा, अगर कोई शख्स लगातार चिल्लाता रहता है तो इसका मतलब ये नहीं कि वह सच ही कह रहा है। कुछ हमेशा भिनभिनाते रहते हैं और विक्टिम कार्ड खेलते रहते हैं और जब ये भी फेल हो जाता है तो अपने महिला होने का फायदा लेने लगते हैं।
urmila kangana
वहीं, कंगना ने जया बच्चन के खिलाफ दिए गए बयान पर उर्मिला एक्ट्रेस को लताड़ते हुए कहा, एक संस्कारी परिवार का व्यक्ति कभी जया बच्चन जैसी महिला के लिए ऐसी बातें कभी नहीं करेगा। बहरहाल, उर्मिला ने बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस तोड़े जाने वाली कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की।

डॉ. पायल तडवी आत्महत्या का उठाया मुद्दा 
ड्रग मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए बॉलीवुड सेलेब्स पर उर्मिला ने कहा, इन दिनों माहौल ही ऐसा बना दिया गया है कि हर कोई डर के साए में जी रहा है कि अगर किसी ने जुबान खोली तो उनके लिए समस्या खड़ी हो सकती है। अगर लोग लगातार डर में जीते रहते हैं तो वे सवाल करना बंद कर देते हैं।
urmila congress
इसके अलावा सुशांत सिंह के आत्महत्या पर सवाल पूछने पर उर्मिला ने डॉ. पायल तडवी आत्महत्या का मुद्दा उठाया जिन्होंने जातिवाद से तंग आकर आत्महत्या कर लिया था।

10 साल छोटे कश्मीर लड़के से की शादी
उर्मिला मातोंडकर की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने मलयालम, मराठी, तमिल और तेलगू फिल्‍मों में भी काम किया है।
urmila marriage
साल 2019 में उन्होंने कांग्रेस को जॉइन किया और मुंबई से चुनाव लड़ी, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उर्मिला ने अपने से 10 साल छोटे कश्मीर के रहने वाले मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी रचाई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment