‘मुंबई पुलिस ने जबरन स्टेटमेंट पर कराया साइन, परिवार ने नहीं कही आत्महत्या की बात’- वकील - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

‘मुंबई पुलिस ने जबरन स्टेटमेंट पर कराया साइन, परिवार ने नहीं कही आत्महत्या की बात’- वकील


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है. एक्टर की मौत की वजह तलाशने के लिए सीबीआई, ईडी और एनसीबी, तीन एजेंसी जांच में लगातार जुटी हुई हैं. एक्टर के पिता ने जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें रिया चक्रवर्ती पर सीधे आरोप लगाए गए हैं. वहीं सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल्स पर ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिनसे लोग भी हैरान हैं. इस बीच ये भी चर्चा हो रही है कि एक्टर के परिवार ने जो बयान मुंबई पुलिस को दर्ज कराया है उसमें उन्होंने आत्महत्या की बात को कबूल किया है. ऐसे में इस पर भी एक नया विवाद खड़ा हो गया है. पर इन सारी खबरों पर एक्टर के परिवार के वकील विकास सिंह (Lawyer Vikas Singh) का जवाब आया है. जिससे मुंबई पुलिस एक बार फिर निशाने पर आ गई है.

मुंबई पुलिस ने जबरन कराया साइन
मुंबई पुलिस ने सुशांत केस की जांच में कई लोगों के बयान दर्ज किए थे. वहीं सीबीआई ने भी कई लोगों से पूछताछ की है और कईयों को समन भेजा गया है. बुधवार की शाम ही एक्टर के पिता के वकील ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने बहुत सारी बातें कही. टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट की मानें तो जब वकील विकास सिंह मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे तो उन्होंने एक सवाल के जवाब में ये भी साफ किया कि, ‘परिवार ने कभी ऐसा बयान नहीं दिया कि सुशांत ने आत्महत्या की है. ये बयान मुंबई पुलिस ने मराठी में दर्ज किए थे और परिवार ने आपत्ति जताई थी. परिवार ने कहा था कि अगर आप हमसे साइन करा रहे हैं तो प्लीज बयान को मराठी में मत लिखिए. वकील के मुताबिक, परिवार से मराठी में लिखे गए स्टेटमेंट पर जबरन साइन कराया गया.’

परिवार को नहीं सुनाया स्टेटमेंट
प्रेस वार्ता में वकील विकास सिंह ने अपनी बातों को आगे रखते हुए कहा- मुंबई पुलिस ने स्टेटमेंट परिवार को पढ़कर नहीं सुनाए. वो सिर्फ मराठी में लिखे गए थे और अगर आप स्टेटमेंट मराठी में पढ़कर सुनाएंगे तो जो सामने वाला है जिसे मराठी आती ही नहीं वो कैसे समझेगा कि क्या लिखा है. ये एक सिंपल लॉजिक है.’

14 जून को हुआ था निधन
मालूम हो कि, एक्टर सुशांत सिंह की मौत 14 जून 2020 में हुई थी. उसी दिन से एक्टर के निधन पर कई बयान सामने आ रहे हैं. कई लोगों ने अपने बयान में ये भी कहा कि, सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. लेकिन सच्चाई फिलहाल कोई नहीं जानता.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment