फिल्म से एड तक कंगना रनौत की है मोटी कमाई, कुछ घंटों की शूटिंग के लिए करोड़ों में करती हैं चार्ज

 

फिल्म से एड तक कंगना रनौत की है मोटी कमाई, कुछ घंटों की शूटिंग के लिए करोड़ों में करती हैं चार्ज

गैंग्‍स्‍टर से लेकर मणिकर्णिका तक, क्‍वीन से लेकर पंगा तक, एक से बढ़कर एक फिल्‍मों में अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाने वालीं एक्‍ट्रेस कंगना आज हिंदी फिल्म इंडस्‍ट्री की टॉप एक्‍ट्रेसेज में से एक हैं । पिछले कुछ दिनों से कंगना बड़े विवादों से घिरी हुई हैं, लेकिन ऐसा लगता है उनकी पॉपपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती ही चली जा रही है । कंगना की मार्केट वैल्‍यू भी काफी ज्‍यादा है । वो बड़े नंबर्स में ब्रांड एंबेसडर हैं तो वहीं एक दिन की शूटिंग के करोड़ों भी चार्ज करती हैं 

कम समय में पाया बड़ा मुकाम
कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बयानबाजी के कारण खबरों की सुर्खियों में हैं । कंगना लगातार इस केस में बॉलीवुड को निशाने पर ले रही हैं । कंगना इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्‍होने बहुत ही कम समय में मुंबई में अपना स्‍टूडियो तक खोल लिया है, वो अलग बात है कि अभी उस पर बीएमसी ने नोटिस चस्‍पा कर दिया है । हालांकि कंगना भी चुप कहां रहतीं, उन्‍होने बीएमसी की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई बताया है । बहरहाल आगे जानिए एक्‍ट्रेस की वर्क लाइफ के बारे में ।

एक फिल्‍म का करती हैं इतना चार्ज
कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक फिल्म के लिए कंगना रनौत 11 करोड़ रुपये तक की फीस लेती हैं। उनके पास कई सफल फिलमों के अलावा बड़ी संख्या में विज्ञापन भी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक किसी एकड शूट के लिए एक दिन की शूटिंग का कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपये चार्ज वसूलती हैं। कंगना की कुल संपत्ति का फिलहाल कोई ब्‍यौरा नहीं है, लेकिन फोर्ब्स की 2019 की लिस्ट के मुताबिक उन्होंने साल भर में कुल 17.5 करोड़ रुपये की कमाई थी। हालांकि इसे उनकी बहन ने पीआर स्‍टंट बताया ।

कंगना की बहन का बयान
दनरअसल फोर्ब्स ने कंगना रनौत को 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में 70वें स्थान पर रखा था। जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने Kangana Ranautकहा था कि यह रिपोर्ट पूरी तरह से फर्जी है और जितनी उनकी कमाई बताई गई है, उससे ज्यादा तो वह साल भर में टैक्स अदा करती हैं। उन्‍होंने इस लिसट पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था –  ‘फोर्ब्स एक नंबर का फ्रॉड है, मैं खुला चैलेंज देती हूं कि वह साबित करे कि किस सिलेब्रिटी ने कितनी कमाई है, जैसा कि उसने पत्रिका में दावा किया है। सब पीआर है। कंगना की जितनी कुल कमाई बताई गई है, उससे ज्यादा तो वह टैक्स अदा करती हैं।’

रियल एस्टेट में भी निवेश, टैक्‍स पेयर
रंगोली ने आगे बताया था कि खुद कंगना को यह पता नहीं है कि उन्होंने साल भर में कितनी कमाई की। यह आंकड़ा उनका अकाउंट्स विभाग ही जानता है और यह जानकारी सुपर कॉन्फिडेंशियल होती है। खबरों के अनुसार कंगना ने बीते कुछ सालों में रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज में भी बड़े पैमाने पर निवेश किया है। उनका खुद का वर्क स्‍टूडियो जो कुछ महीनों पहले तैयार हुआ है, करीब 48 करोड़ की लागत का है । कंगना कारों की भी शौकीन हैं, उनके पास कई लग्‍जरी गाडि़यां मौजूद होने की बात कही जाती है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments