भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी हुईं कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी हुईं कोरोना संक्रमित, पीजीआई में भर्ती

 

प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। गले में खरास और सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट के आते ही उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार रीता बहगुणा जोशी पिछले दिनों कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के संपर्क में आईं थी। सिद्धार्थनाथ सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जोशी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। लेकिन जब उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई तो उन्होंने अपनी कोरोना की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में योगी सरकार के कई मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अभी हाल में राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, सतीश महाना और मोहसिन रजा भी कोविड 19 से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं कोरोना वायरस की चपेट में आने से कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण और चेतन चौहान का निधन हो गया है।

गौरतलब है कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। सूबे में आम से लेकर खास सभी कोरोना से संक्रमित होते जा रहे हैं। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,36,264 हो गई है। जबकि स​क्रिय मामलों की संख्या 56,459 हो गई है। बता दें कि राजधानी लखनऊ में सपा कार्यालय के कई लोग कोरोना सं​क्रमित पाए गए हैं। इसके चलते एक हफ्ते के लिए सपा कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment