सुशांत के डायरेक्टर दोस्त ने रिया चक्रवर्ती की बताई ‘सच्चाई’!, ड्रग्स केस में कई चेहरे होंगे बेनकाब! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 September 2020

सुशांत के डायरेक्टर दोस्त ने रिया चक्रवर्ती की बताई ‘सच्चाई’!, ड्रग्स केस में कई चेहरे होंगे बेनकाब!

 

सुशांत के डायरेक्टर दोस्त ने रिया चक्रवर्ती की बताई ‘सच्चाई’!, ड्रग्स केस में कई चेहरे होंगे बेनकाब!

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, तब से ही पूरे केस के मायने बदल गये हैं, इस केस में फिलहाल तीन केन्द्रीय जांच एजेंसियां इनवाल्व हो गई है, सबसे बाद में इस केस में शामिल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में तेजी से जांच करते हुए कार्रवाई की, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कई फिल्म स्टार्स के नाम बताये, जो ड्रग्स लेते हैं, इस सूची में सारा अली खान तथा रकुल प्रीत सिंह के साथ एक डायरेक्टर का भी नाम लिया जा रहा है।

मुकेश छाबड़ा ने तोड़ी चुप्पी
इसके बाद सुशांत को बॉलीवुड में लांच करने वाले तथा उनके अत्यंत करीबी कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने पूरे मामले में चुप्पी तोड़ी है, आपको बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने ही किया है, सुशांत और मुकेश छाबड़ा में इतने घनिष्ठ संबंध थे, कि वो बिना स्क्रिप्ट पढे ही मुकेश की फिल्म को करने के लिये तैयार रहते थे।

मुझसे बदला ले रही
मुकेश छाबड़ा ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती मुझसे बदला ले रही है, क्योंकि सुशांत केस में मैंने उन्हें सपोर्ट नहीं किया, rhea 2मैंने य़े तय किया था कि सुशांत केस में मैं खामोश ही रहूंगा, लेकिन रिया ने मेरा नाम जांच एजेंसी के सामने लेकर ठीक नहीं किया, इसलिये मुझे अपने बचाव में बोलना पड़ा, आज ही उन्होने सुशांत की याद में पौधा लगाया और उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है।

नाम नहीं लिया
सूत्रों का दावा है कि रिया ने एनसीबी को सुशांत केस में एक नया अपडेट दिया है, रिया का कहना है कि एक फिल्म निर्माता ने सुशांत को ड्रग्स से रुबरु कराया था, हालांकि मीडिया में अभी तक किसी फिल्ममेकर का नाम नहीं लिया गया था। Rhea Sushantरिया ने ये भी बताया है कि वह फिल्ममेकर कई ड्रग्स वाली पार्टी में सुशांत को लेकर जाते थे, जहां एक्टर को कोकीन, मारिजुआना और एलएसडी का नशा करना सुलभ होता था, सीएनएन न्यूज 18 के अनुसार रिया ने ये भी बताया कि ये सब जानकारी सुशांत ने उन्हें रिलेशनशिप के दौरान दी थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment