सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

सफदरजंग अस्पताल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

 

नई दिल्ली। कोरोना संकट के दौरान अस्पताल भी सुरक्षित नहीं हैं। मरीजों को जहां एक तरफ इलाज में लापरवाही दंश झेलना पड़ रहा है, वहीं अस्पतालों में आग लगने की घटना आम हो गई है। कोरोना संकट के बीच अब तक कई अस्पतालों में आग लगने की घटना हो चुकी है। ऐसे में दिल्ली के बड़े अस्पतालों में शामिल सफदरगंज अस्पताल में आग लगने की सूचना मिल रही है। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई है और आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। फिलहाल खबर लिखे जाने तक आग लगने कारण का पता नहीं लग सका था। राहत वाली बात यह भी है कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग के चलते एहतियातन बिल्डिंग के दूसरे हिस्से को खाली करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह आग सफदरजंग के कचरा शोधन संयंत्र में दोपहर को लगी थी। आग लगने का कारण अभी तक नहीं पता मालूम चल सका है। सूत्रों ने बताया कि आग दोपहर करीब 12 बजकर 55 मिनट पर लगी थी। इसके बाद फायर ब्रिगेड के कड़ी मशक्कत के चलते लगभग 1 बजकर 20 मिनट पर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।

बताते चलें कि सफदरजंग को दिल्ली सरकार ने कोविड—19 सेंटर बनाया है। फिलहाल अस्पतालों की सुरक्षा को लेकर अब सवाल उठने लगे हैं। क्योंकि कोरोना संकट के दौराल अस्पतालों में आग लगने की घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment