राजनीति में उतरेगी कंगना रनौत? कमल के फूल के साथ तस्वीर हो रही वायरल

 

राजनीति में उतरेगी कंगना रनौत? कमल के फूल के साथ तस्वीर हो रही वायरल

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने विवाद तथा बयानों को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है, महाराष्ट्र सरकार तथा शिवसेना के साथ चल रहे कंगना का विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ है, कि इस बीच ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बीजेपी में शामिल हो सकती है।

राज्यपाल से की थी मुलाकात
दरअसल बीते कुछ दिनों पहले बीएमसी द्वारा अपने ऑफिस तोड़े जाने पर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी, इस मुलाकात में एक्ट्रेस ने बीएमसी तथा उनके ऑफिस में की गई तोड़-फोड़ को लेकर शिकायत की थी, राज्यपाल को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी, इस मुलाकात के बाद कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो कोई नेता नहीं है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।

क्या बीजेपी में शामिल होगी कंगना
राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद कंगना रनौत के हाथ में कमल का फूल दिखाई दिया था, जिसके बाद से कयास लगाये जा रहे हैं कि कंगना का झुकाव बीजेपी की ओर बढ रहा है, ऐसा इसलिये भी कहा जा रहा है क्योंकि कंगना की मां आशा रनौत हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई है, आशा रनौत पहले कांग्रेस में थी, लेकिन उनका कहना है कि उनकी बेटी कंगना के साथ जो हुई, उसके बाद उन्हें बीजेपी में शामिल होना पड़ा।

सरकार ने दी सुरक्षा
आपको बता दें कि कंगना रनौत के केन्द्र सरकार ने वाई प्लस सिक्योरिटी दी है, जिसके बाद आशा रनौत ने पीएम मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है, kangna 1इसके अलावा आशा रनौत ने हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार को भी धन्यवाद कहा है। उन्होने कहा कि मेरे साथ जो किया गया है, उसी के बारे में मैंने उन्हें बताया, उम्मीद है न्याय जरुर मिलेगा, ताकि हमारे देश की जो बच्चियां है, उनका विश्वास सिस्टम पर वापस लौटे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments