इन छः कलाकारों के सिगरेट पीने के स्टाइल को बहुत पसंद किया गया है, देखिए तस्वीरें

 6. जॉन अब्राहम - बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम ने अपनी कई फिल्मों में सिगरेट पीने का शॉट दिया है लेकिन फिल्म धूम में उनके सिगरेट पीने के अंदाज को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

5.अजय देवगन - दिग्गज अभिनेता अजय देवगन को भी कई फिल्मों में स्मोकिंग करते देखा गया है, आपको बता दे कि वे रियल लाइफ में भी स्मोकिंग कर चुके है। फिल्मों में इनके सिगरेट पीने का स्टाइल बहुत पसंद किया जाता है, फिल्म वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई में इनके स्मोकिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया गया था।
4. शाहिद कपूर - पिछले महीने ही रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर सिगरेट पीते दिखे, वास्तव में वो इन सब से काफी दूर है फिर भी उनका सिगरेट पीने का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर अब भी चल रही है।
3. संजय दत्त - फिल्म कांटे से लेकर जिंदा तक इनके सिगरेट पीने के स्टाइल को बहुत पसंद किया गया था। संजय दत्त रियल लाइफ में भी सिगरेट पीना पसंद करते है, शायद इसी वजह से स्क्रीन पर उनका यह स्टाइल काफी ज्यादा निखर कर आता है।
2. रजनीकांत - सिगरेट पीने की बात करे और उसमे रजनीकांत का नाम शामिल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता, क्यूंकि इनके सिगरेट पीने का स्टाइल काफी अनोखा होता था। हालांकि अब वे अपनी फिल्मों में ऐसा नहीं करते है।
1. प्राण - दिग्गज कलाकार प्राण साहब भले ही इस दुनिया में बनी रहे लेकिन उनके बॉलीवुड में दिए गए योगदान को कभी नहीं भुलााएगा। ग्रेटेस्ट विलेन कहे जाने वाले प्राण साहब ने ही फिल्मों में सिगरेट पीने का ट्रेंड बनाया था। आपको बता दे कि प्राण साहब ने अपनी कई फिल्मों में सिगरेट पीने वाला शॉट दिया है और यह उनका ट्रेडमार्क भी बन गया था। सिगरेट पीने के स्टाइल में आज भी प्राण साहब को कोई जवाब नहीं है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments