चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक का सुरेश रैना की वापसी पर बड़ा बयान, खुलकर कही अपनी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक का सुरेश रैना की वापसी पर बड़ा बयान, खुलकर कही अपनी बात

 

चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक का सुरेश रैना की वापसी पर बड़ा बयान, खुलकर कही अपनी बात

चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन ने एक बार फिर से सुरेश रैना पर बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि रैना उनके बेटे की तरह जरुर हैं, लेकिन उन पर मेरा अधिकार नहीं है, साथ ही उन्होने बुधवार को ये बी कहा कि रैना की वापसी पर फैसला कप्तान महेन्द्र सिंब धोनी की अगुवाई वाला टीम प्रबंधन करेगा, पिछले हफ्ते रैना कोरोना के 13 मामला सामने आने के बाद सीएसके के दुबई में शिविर से लौट आये थे, जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी शामिल थे, उनके बायो बबल के कथित उल्लंघन के संबंध में कुछ विवाद था, लेकिन इस खिलाड़ी ने इससे इंकार किया है।

रैना की वापसी मेरे हाथ में नहीं
बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सुरेश रैना के टीम छोड़ने के फैसले से नाराज थे, हालांकि बाद में वो थोड़े नरम पड़ गये, रैना ने भी श्रीनिवासन से बात की है, उन्हें पितातुल्य बताते हुए संकेत दिये हैं, कि वह शायद शिविर में वापस लौट सकते हैं, बीसीसीआई पूर्व अध्यक्ष ने पीटीआई भाषा से बात करते हुए कहा कि मैं रैना को अपने बेटे की तरह ही समझता हूं, आईपीएल में टीम की सफलता का कारण ये है कि फ्रेंचाइजी ने कभी भी क्रिकेट के मामलों में अपनी नाक नहीं घुसाई है, इंडिया सीमेंट्स 60 के दशक से क्रिकेट चला रहा है, मैं हमेशा ऐसा ही रहूंगा।

मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है
श्रीनिवासन से जब सुरेश रैना की वापसी और आईपीएल में खेलने की उम्मीद पर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि देखिये कृपया समझिये ये मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है (कि रैना वापस लौटता है या नहीं), उन्होने कहा कि हम टीम के मालिक है, हम फ्रेंचाइजी के मालिक है, लेकिन हम खिलाड़ियों के मालिक नहीं है, टीम हमारी है, लेकिन खिलाड़ी नहीं मैं खिलाड़ियों का मालिक नहीं हूं।

वापसी के संकेत
सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में आईपीएल में वापसी के संकेत दिये हैं, जब उनके भविष्य को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने इशारों में कहा कि दुबई में टीम से जुड़ सकते हैं, उन्होने कहा कि मैं यहां पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग कर रहा हूं, हो सकता है, आप फिर से मुझे शिविर में देखो।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment