यूँ ही नहीं गिरते हैं जेब से पैसे, छिपा है ये घोर रहस्य

जेब से पैसे तो किसी-किसी के ही गिरते हैं। जेब से पैसा गिरना यबँ ही नहीं होता है कि आप सोच रहे हों कि ये अचानक से और अपने आप यूँ गिर जाता है। वास्तव में इसके पिछा तो गहरा रहस्य छिपा होता है।
अक्सर जब हम बाज़ार जाते हैं या कभी हमें रास्ते में हमें कोई ऐसा इंसान मिल जाता है जिसके साथ हमें पैसों का लेन-देन करना पड़ जाता है तो उस लेन-देन के समय ही हमसे अचानक ही पैसे फिसल जाते हैं और हमें पता भी नहीं चलता। ख़ास बात तो यह है कि जब ये पैसे हमारे जेब से निकलते हैं तो सका हमें पती नहीं चलता है और इसी न पता चलने में छिपा होता है एक रहस्य।
वास्तव में हमारे जेब से पैसे गिरने के पीछे हमारा भाग्य छिपा होता है। जी हाँ, जब हमारे पैसे गिरते हैं तो इससे हमारे भाग्य चमकता है और हमें इसके लाभ होते हैं। लेकिन ये लाभ हमें तत्काल नहीं मिलते हैं। ऐसे संयोग तो एक साथ इकट्ठा होकर आपके अच्छे भाग्य के लिए ज़िम्मेदार होते हैं।
लेकिन हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि अग़र हमने जानबूझकर पैसे गिराये हैं तो फिर हमें इसके भाग्य का लाभ बिल्कुल ही नहीं मिलता है। हाँ, इतना ज़रूर है कि पैसों के लेन-देन के दौरान हाथ से छटे पैसे भी भाग्य का संकेत होते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments