रानू मंडल रातोंरात बन गई थीं स्टार, इस गलती के चलते अब लाइमलाइट से हैं कोसों दूर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

रानू मंडल रातोंरात बन गई थीं स्टार, इस गलती के चलते अब लाइमलाइट से हैं कोसों दूर

 

जिंदगी में मौके सभी को मिलते हैं। जो मौके का लाभ ले पाते हैं सफलता उनके कदम चूमती है और जो चूक जाते हैं उनके पास पछतावा करने के सिवाए कुछ नहीं होता। यहां हम बात कर रहे हैं सिंगर रानू मंडल की। रानू मंडल वह नाम हैं जो अपनी प्रतिभा के चलते रातोंरात स्टार बनीं और अपने घमंड के चलते आज वह फिर अपनी पुरानी जगह पहुंच गई हैं। उन्हें फर्श से अर्श पर पहुंचने जितना समय लगा उससे भी कम समय में वह फिर से फर्श पर आ गई। शिखर पर पहुंचना और उस पर कायम रहने में बड़ा फर्क होता है। रानू मंडल जब तक इस फर्क को समझ पातीं वह जमीन पर पहुंच गईं। बता दें पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को उनकी सुरीली आवाज ने रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था।

उन्हें उनके 1 वीडियो से इंटरनेट पर जो सुर्खियां मिली वह आज तक किसी स्टार को संभव नहीं हो सकी। उनको फर्श से अर्श तक पहुंचाने में मदद करने वाले सुपरस्टार सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाना गाने का मौका भी दिया। सड़क की प्रतिभा को समझकर बड़े मंच पर मौका देने के लिए हिमेश रेशमिया को उस समय तारीफ और आलोचना दोनों का सामना करना पड़ा था। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला ने देखते ही देखते म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका मिला, लेकिन रानू मंडल अचानक मिले इस शोहरत को संभाल नहीं पाईं।

रानू मंडल को अचानक मिले शोहरत और कामयाबी ने गुरुर का रूप ले लिया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें रातोंरात स्टार बनाने वालों का उनसे मोह भंग हो गया। सोशल मीडिया पर उनके कई ऐसे वीडियोज और फोटोज वायरल हुए, जिसमें वह लोगों के साथ अशोभनीय बर्ताव करती हुई देखी गईं।

खैर उन्हें आगे कोई काम मिलता कि कोरोना वायरस के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन के चलते उन्हें वापस अपनी पुरानी जिंदगी में लौटना पड़ा। जानकारी के मुताबिक वह फरवरी में ही अपना नया घर छोड़कर पुराने घर में वापस आ गई थीं। सूत्रों की मानें तो अब रानू के पास कोई बड़ा काम नहीं है और हिमेश रेशमिया ने भी अब अपना हाथ पीछे खींच लिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment