पार्क में वर्कआउट कर रही फेमस एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

पार्क में वर्कआउट कर रही फेमस एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल

 

snyukta hegde

अपने दोस्तों के साथ स्पोर्ट्स ड्रेस पहनकर पार्क में वर्क आउट कर रही साउथ फिल्म की एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े ने आरोप लगाया है कि उनके साथ पार्क में मारपीट और गाली गलौज हुई है। हमले के लिए संयुक्ता ने कविता रेड्डी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि यह हमला उन पर सिर्फ इसलिए किया गया क्योंकि वह स्पोर्ट्स ड्रेस पहनकर वर्कआउट कर रही थीं। इधर कविता रेड्डी में इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा एक्ट्रेस ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह सब किया है।

जानकारी के मुताबिक साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े अपने तीन दोस्तों के साथ बेंगलुरु के एक पार्क में वर्कआउट कर रही थी तभी कुछ लोग आकर उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे, जिसका एक वीडियो भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। एक्ट्रेस ने यह वीडियो बेंगलुरू सिटी पुलिस और पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया है। उन्होंने कविता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

संयुक्ता का आरोप हैं की कविता ने लड़कियों के कपड़े पर सवाल उठाये थे और उन पर हमला किया था। संयुक्ता ने बताया कि हमले के दौरान कविता कह रही थी ‘क्या तुम लोग कैबरे डांसर्स हो? इतने छोटे कपड़े क्यों पहने हैं? अगर इस तरह के कपड़े पहनने के बाद कोई कुछ होता है, तो किसी के पास रोते हुए मत जाना।’

कविता ने आरोपों से किया इंकार 

एक्ट्रेस के मुताबिक ‘हम तीन लोग पार्क ने वर्कआउट कर रहे थे, तभी कविता वहां आ गयीं और हम लोगों के साथ मारपीट की कोशिश करने लगीं। कविता ने कहा कि हमने गलत कपड़े पहन रखे हैं और हम लोग वर्कआउट के बजाय यहां कैबरे कर रहे हैं। संयुक्ता ने बताया इस बीच बीच वहां कुछ और लोग आ गये जो कविता को जानते थे और कविता समर्थन करने लगे। लोगों ने मोरल पुलिसिंग शुरू कर दी और कहने लगे कि क्या हमारी संस्कृति में स्पोर्ट्स ब्रा पहनना लिखा है।

वहीं कविता रेड्डी ने सभी आरोपों से इंकार किया है और कहा संयुक्ता और उनकी दोस्त तेज आवाज में संगीत बजा रहे थे और सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी कर रही थे।कविता रेड्डी ने इन आरोपों से इनकार करते हुए एक ट्वीट किया- ‘अभिनेत्री सस्ती पब्लिसिटी पाने के लिए ये कर रही हैं, वीडियो देखने से ही सब साफ पता चल रहा है कि उनका उद्देश्य क्या है।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment